ठंड से राहत देगा हीटर वाला ये कंबल, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश
ठंड से राहत देगा हीटर वाला ये कंबल, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

कंपकंपाती ठंड में यदि आप गर्माहट की तलाश कर रहे हैं तथा कोई अच्छा गर्म कंबल (Blanket) क्रय करना चाहते हैं, तो आज हम आपको बिजली से गर्म होने वाले कंबल के बारे में बताने जा रहे हैं। जी हां, यदि आप कुछ नया और शानदार ट्राई करना चाहते हैं, तो Utopia Bedding Heated Electric Blanket एक ऑप्शन हो सकता है। एडजस्टेबल हीट सेटिंग के साथ यह इंस्टेंट गर्माहट एवं आराम पहुंचाते हैं। इसमें इनबिल्ट वायर के जरिए हीट ट्रांसफर होती है तथा यह सामान्य हीटर की तुलना में बिजली की खपत भी बहुत कम करते हैं। 

Utopia Bedding Heated Electric Blanket की अमेजन पर कीमत 1999 रुपये है। जिस पर फिलहाल 45 फीसदी की छूट प्राप्त हो रही है। इस प्रकार आप सीधे 900 रुपये बचाकर आप इसे अभी मात्र 1099 रुपये में आर्डर कर सकते हैं। बैंक ऑफर्स की बात करें, तो HSBC कैशबैक कार्ड क्रेडिट कार्ड लेनदेन पर 5 फीसदी की तत्काल छूट भी प्राप्त कर सकते हैं।

30×60 इंच साइज में आने वाला Utopia Bedding Heated Electric Blanket, सिंगल बेड के लिए परफेक्ट ब्लेंकेट है। इस इलेक्ट्रिक ब्लैंकेट को अंडर बेड वार्मर के रूप में उपयोग करने के लिए डिजाइन किया गया है। यह बहुत सॉफ्ट, लाइटवेट और सुविधाजनक ब्लैंकेट है। इसमें आपको 4 हीटिंग लेवल मिलते हैं, जिन्हें आप ठंड एवं अपनी आवश्यकता के हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं। स्विच ऑन करते ही यह मिनटों में गर्म हो जाता है। यह सभी सेफ्टी मानकों को पूरा करता है। ओवर हीटिंग से बचने के लिए ऑटोकट फीचर मौजूद है। शॉक प्रूफ, आग प्रतिरोधी होने के कारण यह कम्बल उपयोग में एकदम सुरक्षित है। 

इंदौर में फिल्मी कहानी की तरह 'रसूख' के आगे झुकी पुलिस

महाकालेश्वर दर्शन करने पहुंचे फडणवीस, कही ये बड़ी बात

शिवराज सिंह चौहान ने मंच से किये बड़े एलान, अराजकता फ़ैलाने वालो को दी हिदायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -