उज्जैन में मोबाइल ब्लास्ट से बुजुर्ग की मौत, चार्जिंग के दौरान हुआ विस्फोट
उज्जैन में मोबाइल ब्लास्ट से बुजुर्ग की मौत, चार्जिंग के दौरान हुआ विस्फोट
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन के बड़नगर तहसील के बदनावर रोड के नजदीक रुनिजा रोड पर एक खेत में बने कमरे में चार्जिंग के दौरान मोबाइल फटने से एक 60 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। धमाका इतना भीषण था कि वृद्ध के शरीर के चिथड़े उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, घटना बड़नगर तहसील की है। जहां रुनिजा रोड पर दयाराम बारोड़ (60) खेत पर बने रूम में अकेले रहते थे। सोमवार को उनके मोबाइल में ब्लास्ट हुआ, जिससे उनकी मौत हो गई।

बड़नगर थाना प्रभारी मनीष मिश्रा ने जानकारी दी है कि पुलिस को सूचना मिली थी किसी व्यक्ति का शव घर में पड़ा हुआ है, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की, तो पता चला कि कोई ब्लास्ट हुआ है। घटना स्थल का निरीक्षण किया तो Oppo कंपनी का मोबाइल फोन डिस्मेंटल कंडीशन में मिला है। बिजली पाइंट भी पूरी तरह जल चुका था। मौके पर अन्य कोई विस्फोटक या ज्वलनशील सामग्री भी नहीं पाई गई है।

रिपोर्ट के अनुसार, मृतक दयाराम के खेत के ऊपर से हाईटेंशन लाइन भी निकली है। सोमवार को उन्हें अपने मित्र दिनेश चावड़ा के साथ गमी के एक कार्यक्रम में इंदौर जाना था। दिनेश ने रेलवे स्टेशन जाकर उनके लिए भी इंदौर जाने का टिकट खरीद लिया था। जब बहुत देर तक वे स्टेशन नहीं पंहुचे, तो दोस्त दिनेश ने उन्हें कॉल किया। फोन उठाते ही मोबाइल बंद हो गया। इसके बाद फोन निरंतर बंद आता रहा। जिसके बाद दिनेश उन्हें देखने के लिए खेत पर पहुंचा, तो वहां का नजारा देख उनके होश उड़ गए। उन्होंने पुलिस को इस बात की सूचना दी। फ़िलहाल, पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। 

Man Vs Wild में फिर नज़र आएँगे पीएम मोदी ? Bear Grylls ने शेयर की तस्वीर

नौकरी के बदले 'लालू परिवार' ने रिश्वत में ली 1.05 लाख वर्ग फीट जमीन ? 15 मार्च को कोर्ट में होना पड़ेगा पेश

क्या आप VIP हो गए हैं ? ममता के मंत्री और MLA ने कोर्ट को कराया इंतज़ार ! भड़के जज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -