बुजुर्ग ने लगाई इंदौर के कैफे में आग, पूछताछ में बताई चौंकाने वाली वजह
बुजुर्ग ने लगाई इंदौर के कैफे में आग, पूछताछ में बताई चौंकाने वाली वजह
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। कहा जा रहा है कि एक वृद्ध व्यक्ति ने एक कैफे में आग लगा दी। आज लगाने का कारण जब पता चला तो सभी दंग रह गए। दरअसल, जिस कैफे में वृद्ध ने आग लगाई उस कैफे के नीचे लड़कियां सिगरेट पीती थी। इस कारण गुस्से में बुजुर्ग ने पूरे कैफे को आग के हवाले कर दिया। ये पूरा मामला CCTV में कैद हो गया। उसी के आधार पर मामले का खुलासा हुआ है। 

दरअसल, इंदौर शहर के लसूड़िया थाना इलाके में स्थित स्काई कॉर्पोरेट के पास एक कैफे पर एक वृद्ध द्वारा आग लगा दी गई। पहले इस मामले के बारे में किसी को नहीं पता था की आग कैसे लगी, मगर जब कैफे के संचालक शुभम चौधरी ने CCTV फुटेज निकालकर चेक करवाएं तो CCTV में एक बुजुर्ग व्यक्ति आग लगाकर जाता हुआ दिखाई दे रहा है।

वही पूरे मामले की शिकायत लसूड़िया पुलिस को की गई। तत्पश्चात, थाना प्रभारी तारेश सोनी ने टीम का गठन कर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। तत्पश्चात, जब पूछताछ की गई तो पूछताछ में अपराधी ने बताया कि कैफे के बाहर लड़किया सिगरेट पीती थी जो उसे पसंद नही था, इसलिए उसने कैफे में आग लगा दी। अभी भी आगजनी की घटना में पकड़ा गए अपराधी से पुलिस पूछताछ कर रही है। इस मामले में लगभग 3 से 4 लाख का नुकसान होने की पुष्टि अफसर ने की है।

बिहार: पटरी से उतरी नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस की 6 बोगियां, 4 लोगों की दुखद मौत, 70 घायल

भारतीय सेना के नाम एक और उपलब्धि, तैयार हो गया ब्रह्मोस मिसाइल का नया वर्जन, IAF ने दिया अपडेट

दिवाली से पहले पुजारियों-सेवकों को सरकार का बड़ा तोहफा, किया ये बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -