सर्जरी को मौत की वजह बताने वालों को ऐसे लताड़ा एकता कपूर ने
सर्जरी को मौत की वजह बताने वालों को ऐसे लताड़ा एकता कपूर ने
Share:

टीवी की फेमस निर्माता एकता कपूर ने हाल ही में अपना गुस्सा निकाला गया है. ये गुस्सा उन लोगों पर है जो श्रीदेवी के मौत का कारण उनके द्वारा की गयी सर्जरी को बता रहे हैं. जी हाँ, ऐसे कई सारी अटकलें लगायी जा रही हैं जिनसे उनके मौत का कारण निकाला जा रहा है. एकता कपूर ने उन लोगों को ट्वीट कर जवाब दिया है जिसमे उन्होंने लिखा है, 'बुरा सोचने वालों कृपया एक बार मान लो कि आबादी के एक प्रतिशत लोगों को बिना किसी दिल की खराबी या किसी प्रकार की सर्जरी के कार्डियक अरेस्ट आ सकता है. यह नीयति है न कि वैसा जैसे कि बुरी अफवाहों के व्यापारी पेश करते हैं.'

इसी को ट्वीट करके एकता कपूर ने उन लोगों को अच्छा झाड़ा है. वैसे भी लोगों का काम है कहना. मौत हो या कुछ भी हो, इसके पीछे कुछ ना कुछ कारण निकाल ही लेते हैं. वैसे ही सोशल मीडिया पर कुछ लोग श्रीदेवी की मौत कारण उनकी सर्जरी को बता रहे हैं और कुछ लोग ये कह रहे हैं कि वो ड्रग्स लेती थी जिसके कारण उनकी मौत हो गयी है. खबर के अनुसार ये पता चला कि शनिवार को रात 11 बजे दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गयी.

श्रीदेवी ने अपने फिल्मी करियर में हिन्दी, तमिल, मलयालम, तेलुगू, तमिल और कन्नड़ की फिल्मों को मिलकर करीब 300 फिल्में कर चुकी हैं और सभी के दिलों में एक अलग ही जगह बनाई है. उनकी आखिरी फिल्म ‘मॉम’ थी, जिसे लेकर फिल्म समीक्षकों ने काफी प्रशंसा की थी. वहीँ श्रीदेवी ने शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जीरो’ में भी स्पेशल अपीयरेंस के लिए काम किया था, फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी.

Video : इंजेक्शन लेने के सवाल पर श्रीदेवी ने ऐसा दिया था जवाब

इस शर्त पर किया था श्रीदेवी ने अमिताभ के साथ काम

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लाने में इन वजहों से हो रही है देरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -