बॉलीवुड के इस खान के प्यार में पागल हैं एकता कपूर
बॉलीवुड के इस खान के प्यार में पागल हैं एकता कपूर
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ छोटे पर्दे पर भी अपनी खास पहचान बनाने वाली मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर एकता कपूर पिछले कुछ दिनों से आगामी शो 'कसौटी जिंदगी की' के दूसरे सीजन के कारण चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. सोशल मीडिया पर भी इस शो को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं और हर दिन शो के किरदारों के फोटोज लीक हो रहे हैं. एकता के इस शो में सबसे अहम् किरदार अगर किसी का होगा तो वो है शाहरुख़ खान. जी हां... किंग खान इस शो के शुरुआत तीन एपिसोड में अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगे. शाहरुख़ इस शो के कैरेक्टर्स को इंट्रोड्यूस कराने वाले हैं.

अपने घर का दरवाजा पकड़कर फूट-फूटकर रोने लगे जीतेन्द्र

इसी बीच शाहरुख़ और एकता का एक वीडियो सामने आया है जो इस समय इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ये बात तो सभी जानते हैं कि एकता को अब तक उनके सपनों का राजकुमार नहीं मिला है लेकिन कोई है जो उनके दिल पर राज कर रहा है और वो कौन है इस बात का खुलासा एकता ने इस वीडियो में किया है. दरअसल शाहरुख़ ने एकता से पूछा कि- "तेरी लाइफ में कुछ नया प्यार है क्या, तुम मुझे बता सकती हो?" इसका जवाब देने में पहले तो एकता को शर्मा जाती हैं और फिर वो किंग खान को गले लगाकर कहती हैं- ‘आई लव यू सर’. ये सुनते ही शाहरुख़ भी एकता को गले लगा लेते हैं.

शाहरुख़ खान से एकता कपूर ने कहा- ‘आई लव यू एसआरके'

एकता और शाहरुख़ का ये प्यारभरा वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. सुनने में आया है कि ये वीडियो एकता के शो 'कसौटी जिंदगी की-2' की डबिंग के दौरान का है. वैसे इस वीडियो के जरिए एकता ने अपने दिल की बात तो कही ही है और इसके साथ ही उन्होंने अपने शो का प्रमोशन भी कर दिया है.

टीवी अपडेट्स...

इस फिल्मी फ्राइडे में 3 एक्शन ड्रामा फिल्मों में होगी टक्कर

क्या मिहिर को बचा पायेगी बेला?

हिना खान को लगा झटका, अब 'कोमोलिका' बनेगी ये मशहूर एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -