इस फिल्मी फ्राइडे में 3 एक्शन ड्रामा फिल्मों में होगी टक्कर
इस फिल्मी फ्राइडे में 3 एक्शन ड्रामा फिल्मों में होगी टक्कर
Share:

इस शुक्रवार यानि 24 अगस्त को एक साथ तीन फिल्में रिलीज होने वाली है। जो तीनों ही दमदार दिखाई दे रही है। इन तीनों फिल्मों की खास बात यह है कि यह ड्रामा बेस्ड फिल्म है। फिल्म में कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। ऐसा इसलिए क्योंकि राखी भी करीब है और वीेकेंड भी रहेगा। रिलीज हो रही तीन फिल्मों में ‘जीनियस’, ‘लैला मजनू’’और ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी है।’’ 

जीनियस 

फिल्म ‘गदर-एक प्रेम कथा’ में सनी देओल के बेटे जीते का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा बड़े होने के बाद फिल्म ‘जीनियस’ से उनका बाॅलीवुड में कमबैक होने वाला है। एक्शन ड्रामा फिल्म पर आधारित इसे डायरेक्टर अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया है। गदर एक पे्रम कथा को भी अनिल शर्मा ने ही डायरेक्ट किया था। आपको बता दें कि उत्कर्ष शर्मा इस फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे ही है। ट्रेलर देखने के बाद इतना कहा जा सकता है कि फिल्म में नवाजउद्दीन सिद्धीकी का किरदार नेगेटिव है वही मिथुन चक्रवर्ती भी इस फिल्म में अहम भूमिका में नज़र आ रहे है। फिल्म 24 अगस्त को रिलीज हो रही है। 

लैला मजनू 

इसी के साथ रिलीज हो रही फिल्म लैला - मजनू को एक बार फिर से पर्दे पर अलग अंदाज में दिखाया गया है। फिल्म ‘अजहर’, ‘ए- फ्लाइंग जाट’, हाफ गर्लफ्रेंड फिल्में बुरी तरह से पीटने के बाद एकता कपूर ने बेहद फूंक - फूंक कर कदम   रखा है। कुंडली देखकर काम करने वाली एकता कपूर ने इस फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर भी कुडली देखी थी और वह कुंडली भी इतनी सटीक बैठी की अगली 3 फिल्म के लिए भी उन्हें साइन कर लिया गया। लीड रोल में अविनाश तिवारी और तृप्ति डिमरी पर्दे पर दिखंेगे। 

हैप्पी फिर भाग जाएगी

वहीं तीसरी फिल्म है ‘हैप्पी फिर जाएंगी’। यह फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ का दूसरा पार्ट है। पहली फिल्म पर्दे पर सुपरहिट साबित हुई थी। जिसमें डायना पेंटी, अभय देओल मुख्य किरदार में थे। लेकिन फिल्म के सिक्वल में डायना पेंटी के साथ सोनाक्षी सिंहा भी दिखेंगी।

24 अगस्त को रिलीज हो रही यह तीनों फिल्म काफी मजेदार लग रही है। लेकिन देखना होगा कि कौन सी फिल्म बाॅक्स आॅफिस पर कमाल कर सकेंगी और दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाएंगी। 


बाॅलीवुड अपडेट्स... 

निक से सगाई करते ही प्रियंका ने खुलेआम कही अपने दिल की बात

ये है निक-प्रियंका का इंगेजमेंट केक, लेकिन क्या है अर्पिता से कनेक्शन

B'Day Special : 31 की हुई बिग बॉस की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -