मास्टर ब्लास्टर सचिन पर एकता के बिखरे स्वर...
मास्टर ब्लास्टर सचिन पर एकता के बिखरे स्वर...
Share:

टीवी व फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है एकता कपूर के बारे में जो के एक बार फिर से मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर पर दिए गए अपने एक बयान के कारण सुर्खियों में चल रहे है. जी हाँ बता दे कि, टीवी पर भी एकता के शो का ऐसा जादू रहता है की घर की कामकाजी गृहणियां उनके शो को देखे बिना रह नहीं सकती लेकिन अभी हाल ही में एकता ने सचिन तेंडुलकर के बारे में एक ऐसी बात कही जिसको पचा पाना काफी मुश्किल है.

बता दे कि, निर्माता एकता कपूर ने कहा कि जब भी वह नया शो लेकर आती हैं तो वह यह सुनिश्चित करती हैं कि क्रिकेट सत्र नहीं चल रहा हो. एकता ने यहां संवाददाताओं से कहा, ' 'जब भी मैं नये शो को पेश करने की तैयारी करती हूं, मैं आशा करती हूं कि क्रिकेट सत्र नहीं हो. क्योंकि मैं जानती थी कि जब भी सचिन खेला करते थे, आप मेरे शो की टीआरपी देख सकते हैं.

मैं पूछा करती थी कि क्या हुआ, और जवाब मिलता था 'ओह सचिन खेल रहा है '. केवल उस समय यह प्रभावित होती थी. 'क्योंकि... ' और 'कहानी... ' के समय भी ऐसा होता था.' 'एकता अपने आगामी शो 'कुंडली भाग्य ' के प्रचार के लिए दिल्ली में थीं. इस तरह से एकता ने सचिन तेंडुलकर पर अपने यह बोल दोहराये. 

 

ब्लू बिकिनी के बाद मान्यता की रेड बिकिनी वाली फोटो हुई वायरल

जैसे तैसे 100 करोड़ क्लब में पहुंची ट्यूबलाइट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -