'शूटआउट ऐट लोखंडवाला' के निर्देशक की सीरीज़ 'MUMbhai' रिलीज़ करेगी एकता कपूर
'शूटआउट ऐट लोखंडवाला' के निर्देशक की सीरीज़ 'MUMbhai' रिलीज़ करेगी एकता कपूर
Share:

फिल्म निर्देशक अपूर्व लाखिया अब एक वेब सीरीज़ में काम करने जा रहे हैं. अपूर्व 'शूटआउट ऐट लोखंडवाला' और 'हसीना पार्कर' जैसी फिल्मों के निर्देशन कर चुके हैं.  उनका यह अगला प्रोजेक्ट भी गैंगस्टर्स और पुलिस के इर्द-गिर्द घूमती कहानी पर आधारित है. हाल ही में इसकी जानकारी सामने आई है. साथ ही ये जानकारी आई है कि अपूर्व अपने इस नए प्रोजेक्ट को एकता कपूर के वेब चैनल ऑल्ट बालाजी में वेब सीरीज के तौर पर रिलीज करेंगे. जानते हैं इस सीरीज़ के बारे में. 

लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार,  यह शो एनकाउंटर-विशेषज्ञ दया नायक के जीवन से प्रेरित होगा. लेकिन इन खबरों सेंकर करते हुए अपूर्व ने कहा, 'वास्तविक जीवन के किरदार, खासतौर से गैंगस्टर और पुलिस वाले किरदारों को स्क्रीन पर इतना इस्तेमाल किया गया है कि वे अब उबाऊ हो गए हैं. हमने अला-अलग लोगों पर सर्च किया है और 90 और 2000 के दशक की बीच से एक फिक्शन लिखा है'. 

इसके अलावा वो बोले, 'हमारा शो एक पुलिस और एक गैंगस्टर की दोस्ती पर आधारित है. एक दशक की वास्तविकता के साथ जब एक मुठभेड़ पुलिस अस्तित्व में आई और गैंगस्टर सुपरस्टार बन गए. यह ड्रामेटिक होने के साथ दिलचस्प भी है. अंगद बेदी और सिकंदर खेर शो में पुलिस और गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे. ऑल्ट बालाजी की पेशकश के रूप में इस शो को अक्षय चौबे डायरेक्ट करेंगे. यह सीरीज अगले महीने में फ्लोर पर जाएगी. ऑल्ट बालाजी पहले भी कई शो स्ट्रीम कर चुका है इस शो से भी सभी को उम्मीदे हैं. 

दोस्त की बर्थडे पार्टी में बॉयफ्रेंड संग पहुंचीं आलिया, इस तरह लगाया गले

कुली नंबर 1 के सेट पर आग लगने से हुआ इतने करोड़ का नुकसान, सामने आई जानकारी

अपने गुरु ऋतिक को कड़ी टक्कर दे रहे टाइगर, लिखा, 'मास्‍क के पीछे छिपा रहे हो डर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -