अपने गुरु ऋतिक को कड़ी टक्कर दे रहे टाइगर, लिखा, 'मास्‍क के पीछे छिपा रहे हो डर'
अपने गुरु ऋतिक को कड़ी टक्कर दे रहे टाइगर, लिखा, 'मास्‍क के पीछे छिपा रहे हो डर'
Share:

बॉलीवुड के दो जबरदस्‍त एक्‍शन स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) पहली बार फिल्‍म 'वॉर (War)' में एक साथ देखने को मिलने वाले हैं. बता दें कि इस जोड़ी को साथ देखने के लिए फैंस पहले से ही काफी एक्‍साइटेंड भी हैं. अभी तक जहां टाइगर ऋतिक रोशन को अपना 'आइडियल' और गुरू बताते रहे हैं, हालांकि जैसे ही फिल्‍म की रिलीज पास आने लगी है, यह दोनों सितारे जबरदस्‍त टक्‍कर में भी देखने को मिल रहे हैं. 

ख़ास बात यह है कि अब टाइगर ने ऋतिक को चौंका दिया है. टाइगर इस फिल्‍म के प्रमोशन में एक ऐसी टीशर्ट पहने हुए नजर आए हैं, जिसमें वे ऋतिक रोशन को चिढ़ाते और उकसाते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि इससे पहले कि आप इन दोनों सितारों के बीच किसी झगड़े की बात सोचें, हम बता दें कि यह इस फिल्‍म के प्रमोशन का एक नया अंदाज है, जिसे टाइगर और ऋतिक दोनों के द्वारा अपनाया गया है. 

इस फिल्‍म में यह दोनों एक दूसरे के खिलाफ लड़ते हुए नजर आने वाले हैं और ऐसे में अब फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान टाइगर श्रॉफ ऋतिक रोशन की फिल्‍म के एक मीम की बनी टीशर्ट पहने दिखें. इस पर ऋतिक की फिल्‍म 'कृष' का पोस्‍टर बना हुआ है जिसमें वह अपना मास्‍क पहने हैं और इस पर लिखा है कि, 'अपना डर मास्‍क के पीछे छिपा रहे हो?' बता दें कि फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी. 


एक फिल्म के बाद ही ऐसी हो गई चंकी पांडेय की बेटी की हालत ! यूजर्स बोले- भिखारन

VIDEO : शिल्पा शेट्टी ने किया प्लेट तोड़ डांस, फैंस बोले-दिन में योगा और रात में...'

टाइगर श्रॉफ की Rambo का इंतज़ार का रहे है फैंस को निराश करे देगी ये खबर

बिना मेकअप के दिखी लिज़ा रे, कैप्शन देख फैंस कर रहे तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -