पर्दे पर एडल्ट सीन दिखाना पसंद करती हैं एकता कपूर
पर्दे पर एडल्ट सीन दिखाना पसंद करती हैं एकता कपूर
Share:

हाल ही में टीवी पर दिखाए जाने वाले शोज की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर ने अपने काम को लेकर बात की है. जी हाँ, वैसे तो वह अपने बोल्ड शोज के करण अक्सर ही आलोचना का शिकार होती हैं ऐसे में उन्होंने इसी बारे में बात की है. हाल ही में वह अपनी अपकमिंग वेबसीरीज ''अपहरण'' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. ऐसे में इस वेबसीरीज के करण वह आलोचना का शिकार हो रहीं हैं. हाल ही में उन्होंने कहा कि "मैं बहुत खुश हूं कि पर्दे पर सेक्स दिखाती हूं. स्क्रीन पर सेक्स दिखाना गलत नहीं है. हमें सेक्स के साथ कोई समस्या नहीं होनी चाहिए. मुझे लगता है कि हमारे देश के साथ समस्या यह है कि हमारे पास दांतों के दो सेट हैं. एक दिखाने के लिए और दूसरा चबाने के लिए. हमें गैर-सहमति के सेक्स और यौन अपराधों के साथ समस्या होनी चाहिए."

इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, ''जहां तक अंधविश्वास का सवाल है. 'नागिन' एक काल्पनिक शो है. मुझे 'हैरी पॉटर' और 'गेम ऑफ थ्रोन्स' पसंद है. हम उस स्तर के इफेक्ट्स नहीं दिखा पाते हैं क्योंकि हमारा बजट उनकी तुलना में 1/100 है और जिस दिन हम उस तरह के बजट को हासिल कर लेंगे हम उस तरह के इफेट्स दिखा देंगे. हम अपनी कहानी पर काफी काम करते हैं और यही वजह है कि 'नागिन' इतना बड़ा हिट है."

आप सभी को बता दें कि एकता की आलोचना हमेशा उनकी सेक्स भरी वेब सीरीज के करण हुईं हैं लेकिन वह इस बात से खुश है उन्होंने कहा, "पूरी दुनिया में लोकप्रिय चीजों की आलोचना की जाती हैं. आलोचना के डर के बिना आप एक भी कदम आगे नहीं बढ़ा सकते."

एकता कपूर के साथ घटी बड़ी दुर्घटना, पुलिस कर रही है जांच

इस शो का सीजन 2 लेकर आ रहीं हैं एकता कपूर

हिना खान के बाद कई टीवी स्टार्स का हुआ अपहरण, जानिए क्या है सच्चाई?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -