कुछ ऐसा है TV क्वीन एकता का बालाजी गुलिस्तां...
कुछ ऐसा है TV क्वीन एकता का बालाजी गुलिस्तां...
Share:

अभिनेता जितेंद्र की बड़ी बेटी एकता कपूर जिनका के आज जन्मदिन है. जी हाँ, बता दे कि एकता कपूर जिन्होंने टीवी के साथ साथ बॉलीवुड की फिल्मो में भी अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराई है. जी हाँ, टेलीविजन के चर्चित सीरियलों में शुमार हम बात कर रहे है टेलीविजन जगत की क्वीन कही जाने वालीं एकता कपूर के बारे में जिनका आज जन्मदिन है.

टीवी की यह क्वीन आज अपना 42 वां जन्मदिन मना रही हैं. एकता कपूर जो के एक मशहूर टीवी और फिल्म निर्माता हैं. एकता कपूर ने कई यादगार टीवी शो का निर्माण किया जिनमें कसौटी जिंदगी की, कुसुम, क्योंकि सांस भी कभी बहू थी, कहानी घर घर की, मेरी आशिकी तुमसे ही, इतना करो ना मुझे प्यार, कलश-एक विश्वास, कुमकुम भाग्य से लेकर अभी चल रहे टीवी के फेमस शो नागिन शामिल हैं जो के आज भी टीवी की टीआरपी दौड़ में सबसे आगे चल रही है. एकता बालाजी टेलीफिल्म्स की ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. अंधेरी में है एकता का ऑफिस बालाजी टेलीफिल्म्स...

 -जुहू में शानदार बंगले के अलावा एकता कपूर का अंधेरी (वेस्ट) में बालाजी टेलीफिल्म्स का ऑफिस है. आफिस के एंट्रेस में ही गणेश मंदिर है. 
 - सीढ़ियों से ऊपर चढ़ते ही ऑफिस की दीवारों पर तिरुपति बालाजी की फोटोज लगी हैं. 
 - ऑफिस के अंदर एकता के कैबिन के पास भी गणेश जी का एक मंदिर है.
 - इसके अलावा ऑफिस में एक मेमोरी वॉल है, जहां एकता और उनके फ्रेंड्स की मेमोरेबल फोटोज लगी हैं. अवॉर्ड्स और ट्रॉफी के लिए भी एक अलग स्पेस है.

बर्थडे स्पेशल: 42 साल की उम्र में आज भी 'कुंवारी' हैं टीवी की यह क्वीन...

थ्रिलर मूवी 'मिरर गेम' की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आए बॉलीवुड सितारे...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -