एकता ने मनाया फ्रेड्डी की सक्सेस का जश्न
एकता ने मनाया फ्रेड्डी की सक्सेस का जश्न
Share:

हाल ही में एकता आर कपूर ने फ्रेडी की शानदार सफलता के लिए मुंबई में एक पार्टी का आयोजन किया था। एकता आर कपूर द्वारा अपने बैनर बालाजी मोशन पिक्चर्स के तहत निर्मित इस मूवी को रिलीज के पहले दिन से ही दर्शकों और समीक्षकों से अच्छे रिव्यूज भी मिल चुके है। जबकि फ्रेडी एकता की एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई है, मूवी हर तरफ से दर्शकों का भरपूर  प्यार हासिल भी कर चुके है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंटेंट क्वीन के नाम से मश्हूर एकता ने हमेशा ही लोगों के साथ मिलकर जश्न मनाने में यकीन कर लिया है। खबरों का कहना है कि ऐसे में उन्होंने हाल ही में एक सक्सेस पार्टी की मेजबानी की इसमें मूवी के कलाकारों के साथ-साथ इंडस्ट्री के उनके दोस्त पर फैमिली मेंबर्स भी जुड़ चुके है।

इतना ही नहीं कास्ट के साथ-साथ परिवार और करीबी दोस्तों से सजी फ्रेडी की सक्सेस बैश में कार्तिक आर्यन, अलाया एफ, मौनी रॉय, रमेश तौरानी, मधु मंटेना, शशांक घोष, राजेश कृष्णन, आशुतोष गोवारिकर, नीलम कोठारी, समीर सोनी, अयंका बोस, मुकेश भट्ट, विशेष भट्ट, मुकेश छाबड़ा, मुराद खेतानी, रिधि डोगरा, अनीता हसनंदानी, रिधिमा पंडित, मुश्ताक शेख और बालाजी मोशन पिक्चर्स की सीओओ भाविनी सेठ सब आए हुए थे।

वोडका ब्रांड लॉन्च करेंगे ड्रग्स केस में फंस चुके आर्यन खान

माता पिता के जाने से सदमे में है मनोज

145,000 से लेकर 195,000 तक, माधुरी दीक्षित के बेहतरीन साड़ी कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -