'एकनाथ शिंदे को इस्तीफा देने के लिए कहा गया', आदित्य ठाकरे ने किया बड़ा दावा
'एकनाथ शिंदे को इस्तीफा देने के लिए कहा गया', आदित्य ठाकरे ने किया बड़ा दावा
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम एवं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के बागी नेता अजित पवार ने शुक्रवार को एक बार फिर भारत के चुनाव आयोग समक्ष पार्टी के नाम एवं चुनाव चिह्न के लिए अपना दावा दोहराया है। NCP नेता प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि अजित पवार को सर्वसम्मति से पार्टी अध्यक्ष चुना गया एवं उन्होंने शरद पवार द्वारा नई दिल्ली में आयोजित पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक को अनौपचारिक करार दिया।

दूसरी ओर शिवसेना (यूबीटी) नेता आदित्य ठाकरे ने दावा किया कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को इस्तीफा देने के लिए कहा गया है। हालांकि, शिंदे ने जोर देकर कहा कि महाराष्ट्र में शिवसेना-बीजेपी सरकार में अजित पवार की एंट्री से उन्हें कोई खतरा नहीं है। वही महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार देर रात मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के साथ उनके आवास पर बैठक की।

वही महाराष्ट्र में शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना-भाजपा-NCP (अजित पवार गुट) सरकार में उथल-पुथल की अफवाह पर मीडिया से चर्चा करते हुए आदित्य ठाकरे ने कहा, ''मैंने सुना है कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को इस्तीफा देने के लिए कहा गया है। हो सकता है कि सरकार में कुछ परिवर्तन देखने को मिले।" NCP अजित पवार के नेतृत्व वाले गुट के नेता प्रफुल्ल पटेल ने शुक्रवार को पार्टी में विभाजन की खबरों का खंडन किया। उन्होंने जोर देकर कहा कि अजित पवार को सर्वसम्मति से पार्टी अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

'भुला रहा हूं...', राहुल गांधी की इस बात को लेकर बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया

भारी बारिश के कारण टूटा लड़के का रिश्ता, जानिए पूरा मामला

भारी बारिश के बीच इन पर्यटक स्थलों पर लगी पाबंदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -