'भुला रहा हूं...', राहुल गांधी की इस बात को लेकर बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया
'भुला रहा हूं...', राहुल गांधी की इस बात को लेकर बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया
Share:

ग्वालियर: केंद्रीय मंत्री एवं बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक ट्विटर उपयोगकर्ता को दिया गया जवाब जमकर वायरल हो रहा है। एक वीडियो पर राहुल गांधी का नाम लेकर किए गए एक कॉमेंट पर सिंधिया ने यह जवाब दिया, जिसकी जमकर चर्चा हो रही है। भारतीय जनता पार्टी में आने से पहले सिंधिया कांग्रेस में थे तथा उन्हें राहुल गांधी का नजदीकी बताया जाता था। 

दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक दिन पहले सिंधिया अपने गृहनगर ग्वालियर पहुंचे थे। इस के चलते वह एक रेस्टोरेंट में गए तथा वहां के कर्मचारियों से मुलाकात की। ग्वालियर में फूलबाग चौपाटी के समीप स्थित रेस्टॉरेंट में उन्होंने कुछ समय गुजारा। ट्विटर पर इसका वीडियो साझा करते हुए सिंधिया ने लिखा, 'स्वादिष्ट भोजन खाने के साथ-साथ जरूरी है रसोइया से मिलना! आज ग्वालियर प्रवास के चलते एक रेस्टोरेंट के युवा कर्मचारियों से मिला एवं खाने और स्थानीय मुद्दों पर चर्चा की।'

वीडियो में सिंधिया एक वृद्ध महिला से आशीर्वाद लेने के पश्चात् रेस्टोरेंट के किचन में प्रवेश करते दिखते हैं तथा वहां के कर्मचारियों से बातचीत करते हैं। वह बोलते सुनाई दे रहे हैं कि अगली बार ग्वालियर आऊंगा तो तुम्हारा डोसा खाऊंगा। वीडियो पर कई प्रकार के कॉमेंट आने लगे। इस बीच एक ट्विटर यूजर ने वीडियो पर कॉमेंट करते हुए लिखा, 'राहुल गांधी से सीख रहे हैं, अच्छा है।' ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इसका जवाब दो ही शब्दों में दिया जो अब वायरल हो रहा है। उन्होंने लिखा, 'Actually unlearning (वास्तव सीखी हुई चीजें भुला रहा हूं)।' दरअसल, इन दिनों राहुल गांधी अलग-अलग श्रेणियों के लोगों से बातचीत करते नजर आते हैं। हाल ही में उन्होंने जहां ट्रक में यात्रा की तो बाइक सर्विस करते हुए भी उनकी फोटोज वायरल हुईं।

भारी बारिश के बीच इन पर्यटक स्थलों पर लगी पाबंदी

अब हर साल महंगी होंगी सरकारी सेवाएं, जानिए सरकार की तैयारी

पेशाबकांड के पीड़ित की सरकार से मांग, कहा- 'जो होना था हो गया, अब उन्हें छोड़ दीजिए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -