'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' हुई ऑनलाइन लीक, हो सकता है बड़ा नुकसान
'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' हुई ऑनलाइन लीक, हो सकता है बड़ा नुकसान
Share:

सोनम कपूर की हालिया रिलीज़ हुई फिल्म को लेकर हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है. सूत्रों की माने तो ये फिल्म रिलीज़ के दो दिन बाद ही लीक हो गई है. जी हाँ... तमिलरॉकेर्स नाम की वेबसाइट इन दिनों सभी फिल्मों के लिए यमराज बनकर आई है. इस वेब साइट ने अब तक कई बड़ी फिल्मों को लीक किया है और अब इसकी चपेट में एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा भी आ गई है.

आपको बता दें इस फिल्म के जरिए अनिल कपूर और सोनम कपूर पहली बार पर्दे पर साथ नजर आ रहे हैं. फिल्म को दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स तक सभी से शानदार रिव्यू मिले हैं. तमिलरॉकेर्स वेबसाइट तमिल और हिंदी फिल्मों को काफी पहले से लीक करती चली आ रही है. कुछ दिन पहले ही इस वेबसाइट ने द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर, उरी और मणिकर्णिका जैसी फिल्मों को भी लीक किया था.

पोर्टल पर रिलीज के बाद अब ये फिल्म डाउनलोड के लिए उपलब्ध हो जाती हैं. इस फिल्म में सोनम कपूर, राजकुमार राव, अनिल कपूर और जूही चावला मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म का बजट करीब 35 करोड़ रुपये है और फिल्म ने पहले दिन 3 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था वही दूसरे दिन इसने 4 करोड़ 91 लाख रुपये का बिजनेस किया. ऐसे में फिल्म का लीक होना एक बड़ी दिक्कत है.

क्या..! गे बनकर इनके साथ रोमांस करना चाहते हैं राजकुमार राव..

बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे रफ़्तार पकड़ रही एक लड़की....

Box office collection : रिलीज के पहले दिन ऐसी रही 'एक लड़की...' की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -