दर्दनाक हादसा:  निर्माणाधीन गोदाम में फैला करंट, झुलस गए लोग
दर्दनाक हादसा: निर्माणाधीन गोदाम में फैला करंट, झुलस गए लोग
Share:

अंबाला: हमारे देश में दिनों दिन बढ़ती जा रही घटनाओं की कहानी आज लोगो के दिलों और दमाग में कोहराम पैदा करती जा रही है. हर तरफ केवल विनाश ही विनाश देखने को मिल रहा है. वहीं हर रोज कही न कही से ऐसी खबर सामने आ ही जाती है जो इंसान की रूह को हिला देती है. हाल ही में सद्दोपुर रेलवे फाटक के पास निर्माणाधीन गोदाम में काम रहे 8 मजबूर करंट की चपेट में आ गए. इनमें से दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 6 को आनन-फानन में शहर नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया. इनमें से 4 को प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया. हादसे में मारे जाने वालों के नाम सुनील और रामकरण हैं, यह दोनों भी यूपी के निवासी बताए गए हैं. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सद्दोपुर में रेलवे फाटक के पास एक गोदाम का निर्माण कार्य चल रहा था. सुबह करीब 10 बजे जब यह मजदूर मिक्सर को धक्का लगाने लगे तो मिक्सर ऊपर से जा रही बिजली की तार से टकरा गया. हाईवोल्टेज तारों के संपर्क में आते ही धक्का मार रहे सभी 8 मजदूर इससे झुलस गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

हादसे में यह झुलसे: जंहा यह भी कहा जा रहा है कि हादसे में 20 वर्षीय गौरव निवासी यूपी बिजनौर, 35 वर्षीय बजरंग उत्तर प्रदेश गोंडा निवासी, 40 वर्षीय बेकारू, 35 वर्षीय रामजनक बस्ती उत्तर प्रदेश निवासी, 18 वर्षीय कर्ण व एक अन्य मजबूर झुलस गया. यह सभी अचेत अवस्था में लाए गए थे.

तीन दिन के लिए पूरा यूपी लॉकडाउन, संवेदनशील इलाकों में लग सकता है कर्फ्यू

सीएम शिवराज ने विधानसभा में साबित किया बहुमत, कोई कांग्रेस विधायक नहीं हुआ मौजूद

कानपूर में कोरोना का पहला मामला आया सामने, अमेरिका से लौटे थे दंपत्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -