मिस्र में ईस्टर के कार्यक्रम को लेकर बड़ा खुलासा, हो सकता था आतंकी हमला
मिस्र में ईस्टर के कार्यक्रम को लेकर बड़ा खुलासा, हो सकता था आतंकी हमला
Share:

काहिरा: एकाएक बढ़ा ही जा रहा कोरोना का प्रकोप आज पूरी दुनिया के लिए महामारी का रूप लेता रहा है. वहीं इस बात को ध्यान में रखते हुए दुनिया के कोने कोने में लॉक डाउन का आदेश जारी किया जा चुका है. लेकिन मिस्र में हाल ही एक सनसनी खबर का खुलासा हुआ है. जिसके बाद से वहां की जनता में डर बढ़ता ही जा रहा है. 

मिस्र के सुरक्षा बलों ने ईस्टर समारोह के दौरान हमले की योजना बना रहे 7 आतंकवादियों को मार गिराया है. देश के आंतरिक मामलों के मंत्रालय के मुताबिक, यह सात आतंकवादी ईस्टर समारोह में हमले की योजना बना रहे थे,लेकिन सुरक्षा बलों की कड़ी निगराने के चलते वह इस घटना को अंजाम नहीं दे पाए. मंत्रालय के अनुसार, सुरक्षा बलों ने राजधानी के घनी आबादी वाले एक अपार्टमेंट में छापा मारा था. इस दौरान  एक लेफ्टिनेंट अधिकारी मोहम्मद फोजी अल होफी की मौत हो गई, और एक अन्य पुलिस अधिकारी को चोटें भी आईं है. फिलहाल इस पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.

बता दें कि इस वक्त पूरी दुनिया कोरोना के प्रकोप का सामना कर रही है. इस बीच कई लाख की संख्या में पूरी दुनिया में लोगों की मौत हो चुकी है और 16 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हैं. ऐसे में आतंकवादी अपने गतिवधियों को अंजाम देने में भी कोई कसर नहीं रख रहे हैं.

कोरोना के कारण अब भी जारी है मौत का खेल, दुनियाभर में 1 लाख 26 हजार से ज्यादा मौत के केस

पाक के पीएम की खुली आंखे, 30 दिनों के लिए बढ़ाया लॉकडाउन

सामने आई पाकिस्तान के मौलवी की लापरवाही, संकट के बीच मांगी मस्जिद में नमाज की इजाजत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -