अशोक गहलोत के करीबी के ठिकानों पर ED की छापेमारी, मची सियासी हलचल
अशोक गहलोत के करीबी के ठिकानों पर ED की छापेमारी, मची सियासी हलचल
Share:

जयपुर: राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत के सबसे करीबी के घर पर प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई की खबर सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार, खान कारोबारी मेघराज सिंह के ठिकानों पर कार्रवाई हुई है. मेघराज सिंह गहलोत के नजदीकी माने जाते हैं. प्रवर्तन निदेशालय की टीम जयपुर, उदयपुर सहित सिंह से जुड़े तथा दूसरे ठिकानों पर पहुंची है.

वही 2020 में जब गहलोत सरकार पर राजनीतिक संकट मंडराया था तब इसी कारोबारी के होटल में हुई विधायकों की बाड़ेबंदी हुई थी. जैसलमेर के इसी कारोबारी के सूर्यगढ़ फोर्ट होटल में विधायकों ठहरे थे जिस पर जमकर हो-हल्ला मचा था. बताया जा रहा है कि मेघराज सिंह बजरी खनन घोटालों को लेकर प्रवर्तन निदेशालय के रडार पर थे तथा संभव है उसी सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय ने आज मेघराज सिंह के ठिकानों पर दबिश दी है.

वही इसी वर्ष के आरम्भ में प्रवर्तन निदेशालय ने अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत से संबंधी कई स्थानों की तलाशी ली थी. राजस्थान के हॉस्पिटैलिटी ग्रुप ट्राइटन होटल्स एंड रिसॉर्ट्स एवं उसके निदेशकों एवं प्रमोटरों के खिलाफ जारी एक जाँच के संबंध में ये तलाशी हुई थी. विपक्ष विशेष तौर पर कांग्रेस पार्टी ने इसे राजनीतिक बदला कहा था. वहीं भारतीय जनता पार्टी बोलती रही है कि जांच एजेंसियां केवल अपना काम कर रही हैं.

बीवाईडी सील प्रीमियम इलेक्ट्रिक सेडान जल्द भारत में होगी लॉन्च, मिलेगी 700 किमी की रेंज

प्रेशर कुकर में बनाएं तंदूरी रोटी, इसका स्वाद ढाबे जैसा होगा

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और सबसे उम्रदराज़ क्रिकेटर डीके गायकवाड़ का निधन, BCCI ने जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -