कांग्रेस विधायक भरत रेड्डी के 6 ठिकानों पर ED की रेड, ग्रेनाइट खदानों से जुड़ा है मामला
कांग्रेस विधायक भरत रेड्डी के 6 ठिकानों पर ED की रेड, ग्रेनाइट खदानों से जुड़ा है मामला
Share:

बैंगलोर: आज शनिवार (10 फ़रवरी) को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बल्लारी के कांग्रेस विधायक नारा भरत रेड्डी से जुड़ी छह संपत्तियों को निशाना बनाते हुए व्यापक छापेमारी की। यह तलाशी विधायक के बल्लारी और बेंगलुरु स्थित आवासों, चेन्नई में एक कार्यालय, उनके पिता के कार्यालय, उनके चाचा प्रथा रेड्डी के आवास और उनके कार्यालय परिसर सहित कई स्थानों पर की गई।

ऑपरेशन सुबह 6:30 बजे बल्लारी में विधायक के आवास पर शुरू हुआ, जिसमें ऑपरेशन की निगरानी और संचालन के लिए बेंगलुरु से अधिकारियों की एक टीम पहुंची। यह कांग्रेस विधायक से जुड़ी संपत्तियों की गहन जांच के लिए प्रवर्तन अधिकारियों द्वारा समन्वित प्रयास का संकेत देता है। जांच का एक महत्वपूर्ण पहलू कर्नाटक के कोप्पल जिले और आंध्र प्रदेश के ओंगोल जिले में स्थित ग्रेनाइट खदान व्यवसायों में विधायक के परिवार की भागीदारी है। इससे पता चलता है कि छापे वित्तीय अनियमितताओं या इन व्यावसायिक गतिविधियों से संबंधित अन्य कानूनी मुद्दों से संबंधित हो सकते हैं।

इसके अतिरिक्त, यह उल्लेखनीय है कि नारा भरत रेड्डी ने पहले भी अपनी परोपकारी गतिविधियों के लिए ध्यान आकर्षित किया था। अपने जन्मदिन के मौके पर उन्होंने बल्लारी शहर भर में प्रेशर कुकर बांटे थे. हालाँकि यह कृत्य चल रही छापेमारी से असंबंधित लग सकता है, लेकिन यह विधायक की सार्वजनिक प्रोफ़ाइल और गतिविधियों में संदर्भ की एक परत जोड़ता है। कुल मिलाकर, नारा भरत रेड्डी से जुड़ी संपत्तियों पर ईडी द्वारा की गई छापेमारी उनके वित्तीय लेनदेन या व्यावसायिक संचालन की चल रही जांच या जांच में एक महत्वपूर्ण विकास को रेखांकित करती है। इन छापों और किसी भी बाद की कानूनी कार्रवाई के नतीजे विधायक और उनके राजनीतिक करियर दोनों पर प्रभाव डाल सकते हैं।

'इस मुद्दे पर तत्काल ध्यान दें..', सीएम स्टालिन ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर क्या मदद मांगी ?

झोपड़ी में रहने वाले MLA ने खरीदी 30 लाख की कार, बोले- '24 लाख का लोन लिया'

'ज्ञानवापी को फ़ौरन खाली करें हिन्दू, हम चुप नहीं बैठेंगे..', ममता सरकार के मंत्री सिद्दीकुल्ला चौधरी की खुली धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -