सुकेश मामले में नोरा फतेही से दिल्ली पुलिस ने 8 घंटे तक की पूछताछ, जल्द जैकलीन को भी होना पड़ेगा पेश
सुकेश मामले में नोरा फतेही से दिल्ली पुलिस ने 8 घंटे तक की पूछताछ, जल्द जैकलीन को भी होना पड़ेगा पेश
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों नोरा और जैकलीन के चर्चे हैं और दोनों को लेकर हर दिन नयी खबरें आती हैं। जी दरअसल इन दोनों का नाम 200 करोड़ रुपये से अधिक धोखाधड़ी करने वाले मुख्य आरोपित सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है। सुकेश ने इन दोनों अभिनेत्रियों को गिफ्ट दिए और सुकेश के जेल जाने के बाद से दोनों सुर्ख़ियों का हिस्सा रहीं हैं। इसी मामले में बीते शुक्रवार को फिल्म अभिनेत्री नोरा फतेही से पूछताछ की। जी दरअसल नोरा से सुबह 11 बजे से पूछताछ शुरू हुई, जो आठ घंटे चली। हालाँकि पूछताछ संबंधी तथ्यों को गोपनीय रखा गया है।

इस मामले में पुलिस सूत्रों का कहना है कि, नोरा से संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर उन्हें दोबारा भी बुलाया जा सकता है। वहीँ दूसरी तरफ जल्द जैकलीन फर्नांडीज से भी पूछताछ की जाएगी। जी दरअसल पहले उन्हें 29 अगस्त को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस भेजा गया था। उसके बाद बीमार होने की बात बताने और जांच में शामिल न होने पर उन्हें दोबारा नोटिस भेजकर 12 सितंबर को पेश होने के लिए कहा गया है। आप सभी को यह भी बता दें कि सुकेश पिछले दो साल के दौरान अलग-अलग बहाने मारकर छह बार अंतरिम कस्टडी पैरोल पर जेल से बाहर आया था।

वहीँ इसके बाद मुंबई जाकर कुछ बड़े अभिनेताओं के फार्म हाउसों पर इन अभिनेत्रियों के साथ पार्टियां की थीं और उसने फार्म हाउसों में कई दिन बिताए भी थे। आपको बता दें कि सुकेश के खिलाफ शिकायत मिलने पर पहले आर्थिक अपराध शाखा ने ही केस दर्ज किया था और उसके बाद ईडी ने भी मनी लांड्रिंग के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही समेत कईयों से पूछताछ के बाद आरोप पत्र दायर किया है। केवल यही नहीं बल्कि जांच में यह बात सामने आ चुकी है कि दोनों अभिनेत्रियों ने सुकेश से करोड़ों रुपये नगदी और गिफ्ट लिए थे।

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #BoycottBrahamastra, पाकिस्तान का है हाथ!

अपनी लविंग वाइफ पर विराट ने लुटाया प्यार, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

KRK की जमानत याचिका पर टली सुनवाई, इतने दिन और खानी होगी जेल की हवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -