'ED के अफसरों ने 16 घंटे की रेड के दौरान नहीं ली कोई तलाशी', आतिशी ने किया बड़ा दावा
'ED के अफसरों ने 16 घंटे की रेड के दौरान नहीं ली कोई तलाशी', आतिशी ने किया बड़ा दावा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली जल बोर्ड में भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर प्रवर्तन निदेशालय ने मंगलवार को AAP के कई नेताओं के यहां छापेमारी की थी। AAP के नेताओं के यहां छापेमारी को लेकर पार्टी निरंतर केंद्रीय एजेंसी पर हमलावर है। दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने दावा किया है कि प्रवर्तन निदेशालय के अफसरों ने 16 घंटे की छापेमारी के चलते सीएम केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार एवं सांसद एनडी गुप्ता के घर में कोई तलाशी नहीं ली।

आतिशी ने कहा, "कल केंद्र सरकार की फेवरेट एजेंसी एवं हथियार ED ने आम आदमी पार्टी से जुड़े लोगों के यहां छापा मारा। एजेंसी ने कोषाध्यक्ष के यहां भी छापा मारा। 16 घंटे के छापे में अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव एवं सांसद एनडी गुप्ता के घर कोई तलाशी नहीं ली। ये ED के इतिहास का ऐतिहासिक पंचनामा होगा। छापे के पश्चात् ED सर्च एवं सीज के आधार पर पंचनामा देती है, किन्तु प्रवर्तन निदेशालय ने ये तक नहीं बताया कि वो किस मामले में छापा मारने आई है।" आतिशी ने दावा किया है कि रेड के चलते 16 घंटे तक प्रवर्तन निदेशालय के अफसर बिभव कुमार के ड्राइंग रूम में बैठे रहे। उन्होंने कहा, "ED ने सारे दिखावे समाप्त कर दिए हैं तथा उनका मकसद दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को कुचलना है। पीएम नरेंद्र मोदी को पता है कि एक नेता है जो उनको चैलेंज करता है तथा उनकी धमकी से डरता नहीं वो अरविंद केजरीवाल है। इसलिए प्रवर्तन निदेशालय का एक ही काम है, पहले जेल में डालो।"

वहीं अरविंद केजरीवाल के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय के कोर्ट जाने पर आतिशी ने कहा कि अब तो प्रवर्तन निदेशालय ने हर नकाब उतार दिया है। अब बिना किसी केस के छापे मारे जा रहे हैं। राजनीतिक प्रतिद्वंदी को खत्म करने का षड्यंत्र है तथा इस लिस्ट में सबसे पहले अरविंद केजरीवाल का नाम है। आतिशी ने कहा, प्रवर्तन निदेशालय द्वारा ऑडियो रिकॉर्ड नहीं करना कोर्ट की अवमानना है। इसलिए प्रवर्तन निदेशालय का कोई भी अफसर सामने आकर जवाब नहीं दे रहा है। केंद्रीय एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली जल बोर्ड से जुड़े भ्रष्टाचार मामले में मंगलवार को अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार एवं राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता सहित AAP के कुछ नेताओं के घर पर रेड की थी। कहा जा रहा है कि दिल्ली, चंडीगढ़ एवं वाराणसी में 10 से अधिक लोकेशंस पर एजेंसी ने छापेमारी की।  

मुंबई में INDIA गठबंधन की महारैली, लेकिन ममता-केजरीवाल के शामिल होने पर संशय

क्या ससुराल में यह पहली बसंत पंचमी है? इन पीली साड़ियों में खिल उठेगी आपकी खूबसूरती

हुंडई ने लाई नई कार, कीमत 9 लाख रुपये से भी कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -