'मर भी जाऊं तो सरेंडर नहीं करूंगा', घर पर ईडी छापे के बाद संजय राउत का ट्वीट
'मर भी जाऊं तो सरेंडर नहीं करूंगा', घर पर ईडी छापे के बाद संजय राउत का ट्वीट
Share:

मुंबई: शिवसेना सांसद संजय राउत की मुश्किलें तेजी से बढ़ रही है। जी दरअसल यह मुश्किलें कम होने का नाम नहीं हो रही हैं। आपको बता दें कि पात्रा चॉल जमीन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) का शिकंजा कसता जा रहा है। इन सभी के बीच ताजा खबर यह है कि तीन बार समन जारी होने के बाद भी जब संजय राउत पेश नहीं हुए तो ईडी के अधिकारी एक्शन में आए और उनके निवास पर छापा मारा। जी दरअसल कार्रवाई अब भी जारी है। ईडी की एक टीम ने आज यानी रविवार सुबह संजय राउत के मुंबई स्थित निवास पर पहुंची। यहाँ अधिकारी जांच कर रहे हैं। वहीं संजय राउत के साथ ही उनके भाई भी घर पर मौजूद हैं।

खबरों के दौरान आज ईडी के करीब 10 अफसर संजय राउत के घर पर मौजूद हैं। इन सभी के बीच, संजय राउत के समर्थक उनके निवास के बाहर जमा होने लगे हैं। जी हाँ और ये लोग नारे लगा रहे हैं और कह रहे हैं कि हम ईडी को मनमानी नहीं करने देंगे।। आपको बता दें, अन्य विपक्षी दलों की तरह शिवसेना भी केंद्र पर जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाती रही है। जी दरअसल ईडी की यह छापेमारी संजय राउत के लिए अप्रत्याशित रही है। जी हाँ और अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि जब ईडी के अधिकारी और पुलिसकर्मी उनके निवास पर पहुंचे तो वहां सुरक्षाकर्मी भी नहीं थे। वहीं कार्रवाई के बाद संजय राउत ने ट्वीट किया और लिखा, 'शिवसेना और महाराष्ट्र लड़ते रहेंगे। यह झूठी कार्रवाई है। झूठी सबूत जुटाए जा रहे हैं। मैं शिवसेना नहीं छोड़ूंगा। मर भी जाऊं तो सरेंडर नहीं करूंगा। संघर्ष जारी रहेगा।'

आप सभी को पता हो इससे पहले ईडी का समन जारी होने पर राउत ने उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए चल रहे प्रचार अभियान का हवाला देते हुए पेशी के लिए और समय मांगा था। वहीं संजय राउत इस मामले में मुख्य आरोपी हैं और आपको बता दें कि इससे पहले 27 जुलाई को ईडी ने मामले में राऊत को समन भेजकर पूछताछ के लिए हाजिर रहने को कहा था, लेकिन भी राउत पेश नहीं हुए थे और उन्होंने पेशी से छूट मांगी थी। हालाँकि तब ईडी ने इसे स्वीकार नहीं किया था।

'बैठ जा मेरे लाल, बैठ जा', बोलकर बुरे फंसे सपा MLA, भाजपा पार्षदों ने मचाया बवाल

दोस्त के साथ ऐसी हालत में दिखी पत्नी, देखकर भड़का पति और फिर...

शराब पर मिलता रहेगा 'डिस्काउंट', जानिए कब तक जारी रहेगी Liquor Policy?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -