ईडी ने सीएम रवीन्द्रन को तीसरी बार इस दिन पेश होने का दिया आदेश
ईडी ने सीएम रवीन्द्रन को तीसरी बार इस दिन पेश होने का दिया आदेश
Share:

केरल स्वर्ण तस्करी मामले के पीछे मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के अतिरिक्त निजी सचिव सीएम रवीन्द्रन को नोटिस देकर 10 दिसंबर को पूछताछ के लिए पेश होने को कहा।  यह तीसरी बार है कि ईडी मुख्यमंत्री के करीबी माने जाने वाले रवीन्द्रन को नोटिस दे रही है।

पिछले दो मौकों पर रवीन्द्रन ने पलटवार नहीं किया। वह पहली बार में पूछताछ से दूर रहे कह रही है कि वह Covid-19 अनुबंधित जबकि दूसरी बार में वह खुद को माफ़ कह रही है कि वह एक अस्पताल में पोस्ट Covid उपचार चल रहा था। रवीन्द्रन कोरोना से बरामद हुआ और पिछले हफ्ते उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।"नोटिस उन्हें सीधे प्रदान किया गया था। हम उम्मीद करते हैं कि वह इस बार पेश होंगे। उन्हें अभी नोटिस का जवाब नहीं देना है। ज्यादातर, उनका बयान आरोपी व्यक्तियों और कुछ महत्वपूर्ण गवाहों के बयानों के आधार पर दर्ज किया जाना है।"

विशेष रूप से, जिस तारीख को रवीन्द्रन को ईडी के कोच्चि कार्यालय में पेश होने के लिए कहा गया है, वह केरल में स्थानीय निकाय चुनाव के दूसरे चरण के मतदान दिवस के साथ हुआ, जो 8, 10 और 14 दिसंबर जैसे तीन चरणों में आयोजित किया जा रहा है।

रायबरेली में बड़ा सड़क हादसा, दो ट्रकों से जा भिड़ा तेजाब से भरा टैंकर

हनुमान बेनीवाल के समर्थक ने मुझे दी जान से मारने की धमकी... भाजपा MLA का आरोप

दिल्ली सरकार ने कोरोना शॉट के लिए शुरू की एनरॉलिंग हेल्थकेयर वर्कर्स की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -