दिल्ली सरकार ने कोरोना शॉट के लिए शुरू की एनरॉलिंग हेल्थकेयर वर्कर्स की शुरुआत
दिल्ली सरकार ने कोरोना शॉट के लिए शुरू की एनरॉलिंग हेल्थकेयर वर्कर्स की शुरुआत
Share:

दिल्ली सरकार ने विभिन्न अस्पतालों, नर्सिंग होम और कोरोना टीकाकरण के लिए अन्य सुविधाओं के स्वास्थ्य कर्मियों के नामांकन की प्रक्रिया शुरू कर दी है। डाटा अपलोड करने के लिए दिल्ली राज्य स्वास्थ्य मिशन की वेबसाइट पर एक लिंक दिया गया है। एक राष्ट्रीय दैनिक में प्रकाशित एक सार्वजनिक नोटिस के अनुसार, कई पंजीकृत नर्सिंग होम और अस्पतालों ने पहले से ही कई छोटे अपंजीकृत क्लीनिकों के साथ डेटा प्रस्तुत किया है।

दिल्ली में सरकारी और निजी सुविधाओं पर सैकड़ों स्वास्थ्य कर्मियों ने नॉवल कोरोनावायरस अनुबंधित किया था, और कई और अभी भी इससे प्रभावित हो रहे हैं। दिल्ली सरकार ने कहा कि उन सभी शेष स्वास्थ्य देखभाल सुविधाओं को अपने संस्थानों, नर्सिंग होम, क्लीनिक और OPDs में स्वास्थ्य कर्मियों के नाम प्रस्तुत करने के लिए आमंत्रित करती है। नोटिस में कहा गया है कि स्वास्थ्य कर्मियों में सभी एलोपैथिक, दंत चिकित्सा, आयुष, फिजियोथेरेपी क्लीनिक, नैदानिक प्रयोगशालाओं, रेडियोलॉजी केंद्रों और अन्य स्वास्थ्य सेटिंग्स के चिकित्सा और पैरामेडिकल स्टाफ, सहायक, सुरक्षा और प्रशासनिक कर्मचारी शामिल हैं।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों के अनुसार, एक बार उपलब्ध होने के बाद, कोरोना वैक्सीन को मौजूदा सार्वभौमिक प्रतिरक्षण कार्यक्रम की प्रक्रियाओं, प्रौद्योगिकी और नेटवर्क का उपयोग करते हुए एक विशेष COVID-19 टीका कार्यक्रम के तहत वितरित किया जाएगा।

किसानों के समर्थन में उतरा दुल्हन लेने जा रहा दूल्हा, लाखों की मर्सिडीज को मारी ठोकर

केंद्र से सुप्रीम कोर्ट का सवाल- राजोआना की क्षमा याचिका को राष्ट्रपति के पास कब भेजा जाएगा

अयोध्या के मस्जिद ट्रस्ट में नहीं होगी सरकार की नुमाइंदगी, सुप्रीम कोर्ट ने ठुकराई याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -