इस दिशा की ओर मुख करके खाते है खाना तो हो जाए सावधान, वरना हो सकती है अकाल मृत्यु
इस दिशा की ओर मुख करके खाते है खाना तो हो जाए सावधान, वरना हो सकती है अकाल मृत्यु
Share:

वास्तु शास्त्र में हर चीज की एक निश्चित दिशा मानी जाती है। वास्तु में कहा गया है कि अगर आपके भोजन की दिशा गलत है तो इससे कई तरह की स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं। साथ ही इसका असर आपकी किस्मत पर भी पड़ सकता है और कई परेशानियां हो सकती हैं। हालाँकी कुछ दिशाएँ ऐसी हैं जहाँ खाना खाने सेअकाल मृत्यु भी हो सकती है। ये दिशाएं अकाल मृत्यु से जुड़ी हैं और इसके पीछे के कारणों और तरीकों के बारे में ज्ञान है।

इस प्रकार भोजन करना अकाल मृत्यु को आमंत्रण देता है

माना जाता है कि दक्षिण दिशा की ओर मुख करके भोजन करने से अकाल मृत्यु होती है। यह आम धारणा है कि यह दिशा मृत व्यक्तियों से जुड़ी है और नकारात्मक ऊर्जा को आश्रय देती है। जब कोई दक्षिण दिशा की ओर मुख करके भोजन करता है, तो माना जाता है कि यह नकारात्मक ऊर्जा भोजन में प्रवेश कर जाती है, जिससे नुकसान होता है या इसका कुछ हिस्सा मृतक को चढ़ा दिया जाता है। इस अभ्यास में बार-बार शामिल होने से मृतक के साथ संबंध प्रगाढ़ हो जाता है और मृत्यु दिशा सक्रिय हो जाती है, जिसके परिणामस्वरूप संभवतः स्वयं या किसी प्रियजन की  मृत्यु हो सकती है।

खाने का सही तरीका क्या है

पूर्व दिशा में भोजन करने के लिए सही दिशा है। इस दिशा में भोजन करने से न केवल मानसिक तनाव दूर होता है और पाचन में सहायता मिलती है, बल्कि अच्छे स्वास्थ्य को भी बढ़ावा मिलता है। साथ ही यह आपके माता-पिता के स्वास्थ्य को भी लाभ पहुंचाता है। इसके अलावा उत्तर दिशा में भोजन करना समग्र स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद है। यदि आप धन ज्ञान और आध्यात्मिक शक्ति की इच्छा रखते हैं, तो उत्तर दिशा की ओर मुख करके भोजन करने की सलाह दी जाती है। इसके अलावा यह अभ्यास अच्छे स्वास्थ्य को बनाए रखने में भी योगदान देता है। इसलिए इन विभिन्न कारणों से दक्षिण दिशा में खाना खाने से बचने की सलाह दी जाती है।

गाल के डिंपल भी बताते है आपका भाग्य, जानिए क्या कहता है सामुद्रिक शास्त्र?

हल्दी से जुड़ा है आपके किस्मत का द्वार, इसके उपाय से हो सकता है धन लाभ

यह उपाय करने से बनेंगे बिगड़े काम शनि देव होंगे प्रसन्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -