कानों के लिए ट्रेंड कर रहे हैं ये बेहतरीन Cuffs
कानों के लिए ट्रेंड कर रहे हैं ये बेहतरीन Cuffs
Share:

फैशन की बात करें तो कान में बालियों का चलन काफी पुराना है. लेकिन जिस कदर ये बालियान और झुमके बदले जा रहे है इससे तो यही लगता है कि फैशन कहीं और ही जा रहा है. एक असामान्य भारी कान की बाली जो न केवल लोब को सजाती है, बल्कि अर्क का हिस्सा भी है, अब आश्चर्य की बात नहीं है. इस सहायक को असामान्य शब्द "कफ" कहा जाता है. आज हम ऐसे ही कुछ ट्रेंडिंग ईयर कफ्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी ट्रेंड कर रहे हैं. 

आपको बता दें, बड़ी मात्रा में आज सभी कानों में बालियां चीन में निर्मित सेलेस्टियल साम्राज्य के व्यापारियों ने हमेशा बढ़ती मांग के लिए जल्दी प्रतिक्रिया दी. ड्रैगन कफ और सांप कई वर्षों से बहुत लोकप्रिय रहे हैं, उनके शानदार डिजाइन और अपेक्षाकृत कम कीमत के कारण. इसके अलावा कई तरह की डिजाइन में ये गहने आ रहे हैं जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है.

यदि आपको कफ पसंद है, और आप एक समान चुनते हैंअपने लिए सहायक, कफ की विभिन्न किस्मों की विशेषताओं पर विचार करें. जिन लोगों ने कान छीन लिया है, वे एक सहायक को चुनना आसान है. कानों को छेदने के लिए कफ भी बालियों के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है. पूरा रहस्य कार्नेशन में है, जो सजावट की निचली सतह पर स्थित है. आइये दिखा देते हैं कुछ और कफ्स.

काफी ट्रेंड में हैं शर्ट्स के ये स्टाइलिश कफलिंक्स, बनेंगे और भी स्टाइलिश

मांग टीका के साथ झूमर टीका भी काफी पसंद कर रही हैं दुल्हनें

आपके लुक को कम्पलीट करेंगे ये नेकलेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -