काफी ट्रेंड में हैं शर्ट्स के ये स्टाइलिश कफलिंक्स, बनेंगे और भी स्टाइलिश
काफी ट्रेंड में हैं शर्ट्स के ये स्टाइलिश कफलिंक्स, बनेंगे और भी स्टाइलिश
Share:

फॉर्मल्स पहन रहे हैं तो कफ लिंक्स जरूरी एक्सेसरी है. इससे आपका लुक कूल नज़र आता है और और भी स्टाइलिश लगने लगते  हैं. इसके अलावा पार्टीज़ में भी सूट के साथ स्टाइलिश और परफेक्ट लुक देने का काम करते हैं कफलिंक्स. इतना ही नहीं अगर आप किसी मेल फ्रेंड को गिफ्ट करने के लिए ऑप्शन की तलाश कर रहे हैं तो कफलिंक्स देकर आप उन्हें अच्छा सरप्राइज़ दे सकते हैं. वैसे तो मार्केट में तरह-तरह के कफलिंक्स मौजूद हैं इन्हें आप अपने आउटफिट्स के साथ कैसे मैच करा सकते हैं जानेंगे यहां. आइये जानते हैं उन ट्रेंड के बारे में.

स्वेयर ब्लू डायमंड कफलिंक्स 
अगर आप किसी फॉर्मल पार्टी या वेडिंग पार्टी में सूट पहनने की सोच रहे हैं तो उसके साथ ब्लू डायमंड कफलिंक्स कैरी करें और पाएं हर किसी की तारीफ.

शॉटगन कफलिंक्स
ये कफलिंक्स दिखने में काफी अलग होते हैं. डिनर डेट पर जा रहे हैं तो पाटर्नर को अपने लुक से इंप्रेस करने के लिए ये कफलिंक्स कैरी करें. बहुत ही शानदार लुक देगा.

ल्फाबेट डिज़ाइनर कफलिंक्स
इस तरह के कफलिंक्स को कस्टमाइज़ कराना पड़ता है जो दिखने में काफी यूनिक लगता है. अपने नेम और सरनेम के अनुसार इसे बनवाएं जिसे किसी भी ओकेज़न पर कर सकते हैं कैरी.

ओवल टरकॉयज़ कफलिंक्स
महंगे डिज़ाइनर सूट्स के साथ किसी भी तरह की कफलिंक्स को कैरी करने के बजाय ओवल शेप वाले टरकॉयज कफलिंक्स का ऑप्शन चुनें. जो आपके ओवर ऑल आउटफिट्स को देंगे स्टाइलिश लुक.

फ्लोरल डिज़ाइन कफलिंक्स
डॉर्क शेड्स के साथ कैसे कफलिंक्स कैरी करें जो हाइलाइट भी हो साथ ही अच्छे भी लगें. तो इसका जवाब है फ्लोरल डिज़ाइन कफलिंक्स.

आपके लुक को कम्पलीट करेंगे ये नेकलेस

शादियों में अपनाएं ये सिंपल और स्टाइलिश लुक, देखते रह जायेंगे सभी

ऑफिस में भी पहन सकती हैं ये स्टाइलिश कुर्ते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -