आपके लुक को कम्पलीट करेंगे ये नेकलेस
आपके लुक को कम्पलीट करेंगे ये नेकलेस
Share:

एक्सेसरीज हमारे किसी भी लुक को पूरा करने के लिए बहुत जरूरी होती हैं. आप कोई भी ड्रेस पहनते हैं तो उसके ऊपर आपको कोई न कोई एक्सेसरी तो लगती ही है. इसके बिना आपका लुक अधूरा होता है. एक्सेसरी पहनने से आपका लुक काफी खूबूसरत दिखाई देता है. लेकिन किस समय आपको कौनसी एक्सेसरी पहननी है ये आपको ध्यान रखना होता है. ऐसे ही एक जरूरी एक्सेसरीज है नेकलेस, जो आपके लुक को खूबसूरत और स्टाइलिश बना सकते हैं. आइये बता देते हैं ट्रेंडी लुक के लिए कैसे नेकलेस चुनें. 

* अगर आप ट्रेंडी लुक पाना चाहते हैं, तो इसके लिए ऐसिमेट्रिक ज्योमैट्रिक पेंडेंट गोल्ड-टोन्ड नेकलेस को कैरी  करें. इस नेकलेस को आप अपने किसी भी वेस्टर्न आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं. यह नेकलेस आपके किसी भी सिंपल और प्लेन आउटफिट को स्टाइलिश बना सकता है. 

* डिफरेंट और हैवी लुक पाने के लिए आप गोल्ड-टोन्ड कॉलर नेकलेस कैरी करें. इस तरह के नेकलेस को आप अपने कंफर्ट के हिसाब से कैरी कर सकते हैं. अगर आप इस नेकलेस को किसी पार्टी में कैरी करती हैं, तो इससे आपको एक डिफरेंट और क्लासी लुक मिल सकता है. 

* आजकल मार्केट मेंचोकर ज्वैलरी का ट्रेंड बहुत पॉपुलर हो रहा है, आप चोकर ज्वेलरी में गोल्ड टोन स्टेटमेंट नेकलेस कैरी कर सकती हैं. आप इसे अपनी किसी भी हैवी ड्रेस के साथ भी पार्टी में भी कैरी कर सकती हैं. 

लड़कियों में ट्रेंड कर रहे हैं ये स्टाइलिश एंकलेट्स

होंठों की सुंदरता बनाये रखने के लिए ट्रेंड में हैं लीपस्टिक के ये शेड्स

सहूलियत के लिए लड़कियां पसंद कर रही हैं फ्यूज़न ट्रॉउज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -