हॉलीवुड मूवी जुमानजी ने तोड़ा बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड, इन फिल्मों से निकली आगे
हॉलीवुड मूवी जुमानजी ने तोड़ा बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड, इन फिल्मों से निकली आगे
Share:

13 दिसंबर को रिलीज हुई हॉलीवुड की फिल्म 'जुमानजी: द नेक्स्ट लेवल' का क्रेज इन दिनों भारतीय दर्शकों में काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है. ये फिल्म रिलीज के बाद से लगातार शानदार कमाई करती जा रही है. पहले वीक में शानदार कारोबार के बाद अब ये दूसरे वीक भी अच्छा कारोबार कर रही है. जिसको देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म को भारतीय दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन स्टारर और निक जोनस नजर आए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ​निक जोनस बॉलीवुड की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के पति हैं. फिल्म ने अब तक 41.21 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म की ओपनिंग 5.05 करोड़ हुई थी जिसके बाद से उम्मीद जताई जा रही थी कि ये अच्छा कारोबार करेगी तो ये दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी हैं. आपको बता दें कि 'जुमानजी द नेक्स्ट लेवल' 13 दिसंबर को रिलीज हुई थी. इसी के साथ दो बॉलीवुड फिल्में भी रिलीज हुई थी.

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि जिसमे रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 और इमरान हाशमी की द बॉडी शामिल है. हालांकि इन दोनों फिल्मों का कारोबार कुछ खास नहीं रहा. मर्दानी 2 ने बॉक्स आफिस पर 31 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ले गई है. अब जुमानजी का सामान बॉलीवुड की फिल्म दबंग 3 से हो रहा है. तो ऐसे में जाहिर है कि जुमानजी की कमाई पर असर पड़ेगा. अगर हम बात करें फिल्म जुमानजी: द नेक्स्ट लेवल की तो इसका निर्देशन जेक कैसडन ने निर्देशित किया है.​ जिसमे मुख्य किरदार के तौर पर ड्वेन जॉनसन, जैक ब्लैक, केविन हार्ट, कैरेन गिलन और निक जोनस नजर आए है. ये एक एडवेंचर कॉमेडी थ्रिलर फिल्म है जो बच्चों को बेहद पसंद आती हैं.

इद्रिस एल्बा इस हॉलीवुड एक्टर के साथ करना चाहते हैं लाइव परफॉर्म

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की खूबसूरत फोटो देख मदहोश हो जाएंगे आप

एक बार फिर हाफ न्यूड सीन में नज़र आई यह सेक्सी मॉडल, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -