समारोह के दौरान आग लगने की घटना दुर्भाग्यपूर्ण

समारोह के दौरान आग लगने की घटना दुर्भाग्यपूर्ण

मेक इन इंडिया सप्ताह इवेंट में शामिल होने आये सुपरस्टार आमिर खान ने कहा कि समारोह मंच में आग लगने की घटना बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण थी. लेकिन सबसे अच्छी बात है कि इस समस्या का समाधान बहुत ही बेहतरीन तरीके से निकाल लिया गया. आमिर ने इस घटना से सम्बंधित फेसबुक पर एक पोस्ट भी शेयर की. आमिर खान ने पोस्ट में लिखा, 'चौपाटी में लाइव शो के दौरान आग लगने की घटना दुर्भाग्यपूर्ण थी, लेकिन मुंबई पुलिस ने अपना काम बहुत ही बेहतर तरीके से किया. लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला लिया गया और किसी को भी नुकसान नहीं हुआ.

आपको बता दे कि इस पूरे कार्य के दौरान मुख्यमंत्री भी वहीं मौजूद थे. 'बीएमसी आपदा नियंत्रण ने अपने एक बयान में कहा कि रविवार को गिरगांव चौपाटी पर हुए भव्य समारोह में महाराष्ट्र के लोक नृत्य लावणी की प्रस्तुति के दौरान अचानक से आग लग गई, लेकिन एक घंटे के अंदर ही इस आग पर काबू पा लिया गया. इसकी खबर मिलने के तुरंत बाद करीब 10 वाटर टैंकर और 14 दमकल गाड़ियां घटनास्थल पहुंच गई.

शो को बीच में रोका लिया गया और यह मंच पूरी तरह जलकर खाक हो गया. इस समारोह में आमिर के साथ अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, कैटरीना कैफ, विवेक ओबरॉय और श्रेयस तलपड़े भी मौजूद थे. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्रील देवेंद्र फडणवीस अपनी पत्नी अमृता फणवीस के साथ, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अपनी पत्नी रश्मि ठाकरे के साथ इस समारोह में मौजूद थे. बताया जा रहा है कि आग इलेक्ट्रिक शॉट सर्किट होने के कारण लगी.