इस सेंटर में कई ट्रक ड्राइवरों की ब्रेकडाउन में हुई सहायता
इस सेंटर में कई ट्रक ड्राइवरों की ब्रेकडाउन में हुई सहायता
Share:

लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के बीच ब्रेक-थ्रू तकनीक आधारित ऐप, Fleeca ने लॉकडाउन 2.0 के दौरान ब्रेकडाउन के महत्वपूर्ण समय में लगभग 3000 ट्रक ड्राइवरों को त्वरित सहायता प्रदान की है. टायर प्रबंधन स्टार्टअप, Fleeca इंडिया ने अपने टायर हेल्थ और टायर केयर सेवाओं को ‘मोडिफाइड लॉकडाउन’ में राजमार्गों पर स्थित 250+ Fleeca सेंटर्स के साथ फिर से शुरू किया. पहले लॉकडाउन अवधि के बाद केवल एक सप्ताह के भीतर, Fleeca सेंटर्स ने संचालन शुरू किया और राजमार्गों पर ट्रकों की निर्बाध आवाजाही के लिए समर्थन किया ताकि फार्मा, एफएमसीजी और अन्य आवश्यक सामानों की समय पर अंतर-राज्य आपूर्ति सुनिश्चित की जा सके.

Bajaj Platina 110 H Gear : दिल को छू लेगी कीमत और पावरफुल फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लॉकडाउन की इस मुश्किल घडी में Fleeca इंडिया की कर्मनिष्ठा को बताते हुए, संस्थापक और सीईओ टीकमचंद जैन ने कहा, “22 अप्रैल से हमने राजमार्गों पर अपने Fleeca सेंटर्स का संचालन शुरू किया. गृह मंत्रालय ने परिवहन क्षेत्र और अन्य समान क्षेत्रों पर दिशा-निर्देश तैयार करने के बाद यह निर्णय लिया. सरकार के निर्देशानुसार विशेष रूप से राजमार्गों पर ट्रक और अन्य हैवी व्हीकल्स की मरम्मत के लिए अनुमति मिलने के पश्चात लॉकडाउन के इस मुश्किल समय में Fleeca ने 13 हाइवे पर अपने सेंटर्स खोल दिए. टायर रखरखाव सड़क पर सबसे आम मुद्दों में से एक है जो ट्रक मालिकों व ड्राइवरों को समय पर डिलीवरी नहीं पहुँचाने का सबसे बड़ा कारण बनता है. देश की सेवा में हमारे द्वारा विकसित तकनीक और नेटवर्क का उपयोग करने का यह सबसे अच्छा अवसर है."

इस बाइक पर बेटी के साथ राइड करते नजर आए महेन्द्र सिंह धोनी

अगर आपको नही पता तो बता दे ​कि इस लॉकडाउन अवधि में, कई ट्रक चालक ट्रक के रखरखाव से संबंधित मुद्दों के कारण राजमार्गों पर फंस गए हैं. अधिकांश राजमार्ग मरम्मत की दुकानें अभी भी नहीं खोली गई थीं और इस आपातकाल के समय में अभी भी रिपेयरिंग के काम की कीमतें इन सेवा प्रदाताओं द्वारा बहुत ऊंची वसूली जा रही है. Fleeca एप इन मुश्किल घडी में भी निश्चित और पारदर्शी मूल्य के साथ गुणवत्ता सेवा प्रदान करता है और ट्रक चालकों व् ऑपरेटरों की लगभग सभी परेशानियों का कुछ ही समय में हाइवे पर समाधान करता है.

इस ख़ास अंदाज में नजर आयी नई और पुरानी कोमोलिका

Honda Motorcycle : क्या कंपनी जल्द बाइक निर्माण करने वाली है शुरू ?

Yamaha Motor : कंपनी जल्द प्रारंभ कर सकती है प्रोडक्शन, जानें क्या है पहली प्राथमिकता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -