इस ख़ास अंदाज में नजर आयी नई और पुरानी कोमोलिका

लॉकडाउन के चलते टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स भी घरों में कैद हैं और ऐसे में उनके पास सोशल मीडिया ही एक ऐसा माध्यम बचता है, जिसके जरिए वह आपसे जुड़े हुए हैं। इसके साथ ही तमाम सेलेब्स इस माध्यम के जरिए ही अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से लोगों को रुबरु करवा रहे हैं। वहीं हाल ही में रमजान का महीना शुरु हुआ है और ऐसे में टीवी की दो खतरनाक वैम्प हिना खान और आमना शरीफ आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरों को फैंस के साथ साझा कर रही हैं| वहीं कुछ घंटे पहले ही आमना शरीफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस काले रंग के चिकन कुर्ते में नजर आ रही हैं। 

इसके साथ ही इस कुर्ते में आमना शरीफ काफी कम्फर्टेबल नजर आ रही हैं और उनका अंदाज भी खास है।हिना खान ने अपनी नई तस्वीरों को कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इन तस्वीरों में वह पीले रंग के शरारा सूट में नजर आ रही हैं। वहीं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना खान ने लिखा है कि, 'स्टे गोल्डन...रमदान करीम'| इसके साथ  ही आमना शरीफ और हिना खान के बीच एकता कपूर  का सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' (Kasautii Zidagii Kay 2) कॉमन है। वहीं हिना खान ने इस सीरियल के जरिए ही डेली सोप्स की दुनिया में कमबैक किया था और इस सीरियल में उन्होंने टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे खतरनाक और खूबसूरत वैम्प कोमोलिका का किरदार अदा किया था। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के चलते हिना खान ने इस शो को अलविदा कह दिया था और इसके बाद आमना शरीफ ने इस किरदार के रुप में सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' में कमबैक किया था। इसके साथ ही आमना शरीफ ने सीरियल 'कही तो होगा' के जरिए एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था। वहीं हिना खान ने सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। दोनों ही हसीनाओं ने अपने पहले सीरियल के दम पर खूब लोकप्रियता हासिल की और देखते ही देखते इनकी एंट्री टीवी की फेवरेट बहुओं की लिस्ट में भी हो गई। इसके साथ ही , जल्द ही दोनों ने अपनी बहू वाली इमेज को भी खत्म कर दिया और अपने एक्टिंग करियर में ऐसे किरदार को चुना जिसे लोग ताउम्र याद रखने वाले हैैं।

कौरवों के पास शांति प्रस्ताव लेकर पहुंचे भगवान श्रीकृष्ण

लॉकडाउन के बीच निया शर्मा ने शेयर की यह तस्वीर

दिव्या अग्रवाल ने प्रियंका शर्मा के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -