करण जौहर-अयान मुखर्जी ने रानी और काजोल संग जमकर खेला सिन्दूर
करण जौहर-अयान मुखर्जी ने रानी और काजोल संग जमकर खेला सिन्दूर
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में विजयदशमी के मौके पर करण जौहर, अयान मुखर्जी, रानी मुखर्जी और काजोल के साथ सिंदूर खेलते नजर आए, जिनकी तस्वीरें अब तेजी से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गईं हैं. जी हाँ, इस दौरान काजोल ने पीले रंग की खूबसूरत साड़ी पहन रखी थी और रानी मुखर्जी भी इस मौके पर साड़ी पहन कर पारंपरिक तरीके से सजी धजी नजर आईं. वहीं इस दौरान करण जौहर और अयान मुखर्जी दुर्गापूजा पंडाल में कुर्ता पहनकर एक दूसरे के साथ सिंदूर खेलते नजर आए और करण जौहर ने रानी मुखर्जी और बाकी सभी के साथ सिंदूर खेला.

इसी के साथ सिंदूर खेलने के बाद करण जौहर, अयान मुखर्जी और रानी मुखर्जी ने सेल्फी तस्वीरें भी खींचीं और यह तस्वीर तेजी से वायरल भी हो रही है. आप सभी को बता दें कि काजोल और करण जौहर की बॉन्डिंग काफी पुरानी है. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. वहीं इस दौरान भी दोनों बहुत शानदार नजर आए. वहीं काजोल और रानी मुखर्जी रिश्ते में चचेरी बहनें हैं और दोनों का अंदाज देखने लायक रहा. इसी के साथ काजोल की सगी बहन तनीषा भी इस दौरान नजर आईं.

बात करें काजोल की तो वे पूरी तरह से पर्सनल लाइफ में व्यस्त हैं और काजोल ने फिल्मों से दूरी बना ली है लेकिन रानी मुखर्जी की बात करें तो वह जल्द ही मर्दानी 2 में नजर आने वाली हैं. वहीं करण जौहर इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर वर्क कर रहे हैं और इसमें सबसे बड़ा नाम है तख्त, जिसे लेकर काफी समय से सुर्खियां आ रहीं हैं.

प्रिंसेज़ डायना को ठंड लगने पर इस दिग्गज संगीतज्ञ ने उड़ाई थी अपनी शॉल, फिर हुआ कुछ ऐसा

एथनिक लुक से मलाइका ने लगाई अपने फैंस के दिलों में आग

दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा ऋतिक-टाइगर का जादू, 200 करोड़ के पास पहुंचा 'वॉर' का कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -