रिलीजिंग के पहले जाने क्या है दरबार फिल्म के आंकड़े
रिलीजिंग के पहले जाने क्या है दरबार फिल्म के आंकड़े
Share:

टॉलीवुड दरबार इस आगामी पोंगल के मौसम और फिल्म के दौरान दुनिया भर में स्क्रीन पर कब्जा कर लेगा, जो एआर मुरुगादॉस के साथ रजनीकांत के पहले सहयोग को चिह्नित करता है. फिल्म द्वारा किया गया आश्चर्यजनक पूर्व-रिलीज़ व्यवसाय फिल्म के सिलसिले में सकारात्मक चर्चा करता है और रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म ने 200 करोड़ रुपये से अधिक का पूर्व-रिलीज़ व्यवसाय किया है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के ट्रैकर एलएम कौशिक की रिपोर्ट्स के मुताबिक, दरबार का कुल प्री-रिलीज बिजनेस 220 करोड़ रुपये से ऊपर का है और इसमें दुनिया भर के थिएटरों के साथ-साथ नॉन-थियेट्रिकल राइट्स भी शामिल हैं. कथित तौर पर, दरबार ने अपने तमिलनाडु नाट्य अधिकारों के रूप में 60 करोड़ रुपये से ऊपर प्राप्त किए हैं, जो निश्चित रूप से एक प्रभावशाली व्यक्ति है. ट्वीट के मुताबिक, दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर भी दम तोड़ने के लिए दरबार को दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 280 करोड़ रुपये से ऊपर का कलेक्शन करना होगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म 09 जनवरी, 2020 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है, और यह एक विशाल रिलीज पाने के लिए निश्चित है. पोंगल के मौसम में रजनीकांत स्टारर रिलीज़ होने वाली एकमात्र प्रमुख तमिल फिल्म होगी, क्योंकि पटास 16 जनवरी, 2020 को रिलीज़ होने वाली है. इस बीच, तेलुगु और हिंदी ने दरबार के संस्करणों को डब किया को भी उसी दिन रिलीज़ किया जाएगा. उम्मीद है कि रजनीकांत स्टारर उन क्षेत्रों में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे. सिनेमाघरों में भव्य आउटिंग का आनंद लेने के लिए मंच पूरी तरह से सेट है और अच्छी समीक्षाओं के साथ, फिल्म निश्चित रूप से अद्भुत काम कर सकती है. कुछ केंद्रों में फिल्म के लिए अग्रिम बुकिंग खोली गई है

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि रजनीकांत इस सामूहिक एक्शन एंटरटेनर में आदित्य अरुणाचलम नाम के एक सिपाही की भूमिका में दिखाई देंगे. नयनतारा फिल्म में प्रमुख महिला की भूमिका में हैं. सुनील शेट्टी, निवेथा थॉमस, योगी बाबू आदि भी स्टार कास्ट का हिस्सा हैं.

यह है साउथ की 5 टॉप एक्ट्रेस, जिन्होंने अपने करियर के लिए घटाया वजन

इस साउथ एक्ट्रेस की जवानी का राज, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

बिग बॉस कन्नड़ 7 : कुरी प्रताप ने भूमी शेट्टी को किया घर से बेघर, दो अन्य प्रतियोगी हुए सुरक्षित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -