'बेरोजगारी और महंगाई के चलते संसद की सुरक्षा में हुई चूक', राहुल गांधी ने बोला मोदी सरकार पर हमला
'बेरोजगारी और महंगाई के चलते संसद की सुरक्षा में हुई चूक', राहुल गांधी ने बोला मोदी सरकार पर हमला
Share:

नई दिल्ली: संसद की सुरक्षा में हुई चूक के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बेरोजगारी एवं महंगाई को जिम्मेदार ठहराया है। शनिवार को मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के चलते युवाओं को रोजगार नहीं प्राप्त हो रहा है। राहुल ने कहा, 'सुरक्षा में चूक अवश्य हुई है लेकिन सवाल है कि यह क्यों हुआ? देश में सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी का है। यह देश भर में उबल रहा है। मोदी सरकार की नीतियों की वजह से हिन्दुस्तान में युवाओं को रोजगार नहीं प्राप्त हो रहा है। सुरक्षा में चूक अवश्य हुई है मगर इसके पीछे की वजह बेरोजगारी और महंगाई है।'

वहीं, कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि भाजपा संसद में सुरक्षा से जुड़े मुद्दे का राजनीतिकरण कर इस गंभीर मामले को बिना कारण राजनीति रंग दे रही है। उन्होंने पार्टी मुख्यालय में कहा कि विपक्ष नहीं बल्कि बीजेपी, पीएम नरेंद्र मोदी तथा गृह मंत्री अमित शाह इस मुद्दे का राजनीतिकरण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस गृह मंत्रालय के अधीन है तथा दिल्ली पुलिस ने न्यायालय में कहा कि यह आतंकवादी हमला है जबकि विपक्ष बराबर इसे सुरक्षा में चूक का मुद्दा बता रहा है, इसलिए विपक्ष नहीं बल्कि भाजपा इसका राजनीतिकरण कर रही है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि बीजेपी सरकार दावा करती है कि नया संसद भवन दुनिया का सबसे सुरक्षित भवन है। संसद के इस भवन के निर्माण पर आर्थिक संकट के दौर में भी बड़े स्तर पर पैसा खर्च किया गया है। उन्होंने सवाल किया कि जिस सांसद ने इन युवकों को पास दिया था वह कौन है। इससे बड़ी बात यह है कि सुरक्षा के मुद्दे को लेकर आवाज उठाने वाले सांसदों को सदन से सस्पेंड किया जा रहा है तथा जिस सांसद ने युवकों को संसद भवन का पास दिया उनके खिलाफ कुछ नहीं हो रहा है।

अडानी की झोली में आई एक और मीडिया कंपनी, इस एजेंसी की खरीदी सबसे बड़ी हिस्सेदारी

राम मंदिर के उद्घाटन से पहले मुस्लिम समुदाय ने रख डाली ये मांग

'ये पैसा ऐंठने का तरीका...', पूछताछ के दौरान बोला प्रिया सिंह पर कार चढ़ाने वाला सीनियर ब्यूरोक्रेट का बेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -