ऑल्ट बालाजी पर भड़के शहनाज गिल के फैंस, ट्रोल होने पर एजेंसी ने टेके अपने घुटने
ऑल्ट बालाजी पर भड़के शहनाज गिल के फैंस, ट्रोल होने पर एजेंसी ने टेके अपने घुटने
Share:

देश के सबसे बड़े चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 की प्रतियोगी रह चुकी शहनाज गिल आज भी फैंस के दिलों में बसी हुई हैं। उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। बिग बॉस के चलते ही शहनाज तथा सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी प्रशंसकों को बहुत पसंद आई थी तथा अक्सर सोशल मीडिया पर सिडनाज ट्रेंड करता रहता है। सिद्धार्थ शुक्ला वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एंट्री करने जा रहे हैं। सीरीज की प्रतीक्षा हर कोई बेसब्री से कर रहा है। 

वही शहनाज गिल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों से ये वेब सीरीज देखने के लिए कहा था। लेकिन उसके पश्चात् कुछ ऐसा हुआ कि शहनाज के प्रशंसकों को गुस्सा आ गया। शहनाज के इंस्टाग्राम लाइव पर आकर सिद्धार्थ की वेब सीरीज देखने के लिए बोलने के पश्चात् ऑल्ट बालाजी के ट्विटर हैंडिल से एक ट्वीट लाइक हो गया जिसमें शहनाज को लेकर गलत मीम बनाया गया था। ये देखने के पश्चात् शहनाज के प्रशंसक गुस्सा हो गए थे तथा उन्होंने ऑल्ट बालाजी को ट्रोल करना आरम्भ कर दिया था। ट्रोल होने के पश्चात् अब एजेंसी ने शहनाज से माफी मांगी है।

ऑल्ट बालाजी का सोशल मीडिया हैंडिल करने वाली कंपनी ऑटम ने एक पोस्ट साझा करके सभी से माफी मांगी है। उन्होंने ट्वीट किया- हम ऑटम हैं, ओआरएम ऑल्ट बालाजी सोशल मीडिया को मैनेज करते हैं। पिछली रात हमारी टीम के एक शख्स से शहनाज के बारे में एक गलत ट्वीट गलती से लाइक हो गया। हम एक्ट्रेस तथा उनके प्रशंसकों का बहुत सम्मान करते हैं तथा कभी उन्हें दुखी नहीं करना चाहते हैं। हम स्टार, ऑल्ट बालाजी और उनके प्रशंसकों से माफी मांगते हैं। यह आगे से कभी नहीं होगा।

अमित कुमार के बाद अनुराधा पौडवाल ने दिया इंडियन आइडल को लेकर बड़ा बयान, सुनकर दंग रह जाएंगे फैंस

अप्रैल 2021 में भारत में सबसे ज्यादा खरीदी गई एक्टिवा

अनुपमा को आ रही घर की याद, बनाया दिल टूटने वाला इमोजी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -