इन गलतियों की वजह से ही बुरी शक्तियां हो जाती हैं आप पर हावी
इन गलतियों की वजह से ही बुरी शक्तियां हो जाती हैं आप पर हावी
Share:

हिन्दू धर्म में जहां भगवान का अस्तित्व माना गया है तो वही आत्माओं व भूतों की भी मान्यता भरपूर है। दुनिया में हर इंसान चाहता है की उसका सामना कभी भी बुरी शक्तिाओं व आत्माओं से न हो। लेकिन अंजाने में वह कभी-कभी ऐसी गलतियां कर बैठता है, की न चाहकर भी आत्माएं उसके पीछे लग जाती हैं और जब एक बार आत्मा पीछे लग जाती है तो इतनी आसानी से वह पीछा भी नहीं छोडती। आज हम आपसे कुछ ऐसे ही विषय पर चर्चा करने वाले हैं। आज हम आपको बताएंगे कि आखिर हमारी किन गलतियों की वजह से आत्माएं हमारे पीछे लग जाती हैं। तो चलिए जानते हैं वह कारण जिनकी वजह से बुरी शक्तियां आप पर हावी हो सकती हैं।

कभी भी रात के समय तेज़ खुशबु वाला परफ्यूम लगाने से बचें। ऐसा इसलिए कहा गया है क्योंकि तेज़ खुशबू आने पर आत्माएं आपकी तरफ आकर्षित होती हैं। आपने देखा होगा की तांत्रिक लोग भी अपनी पूजा में तेज़ सुगंध वाले इत्र का इस्तेमाल करते हैं। इसके अलावा परफ्यूम लगाकर सुनसान जगहों पर जाने से भी बचना चाहिए।

गर्भवती महिलाओं का अपना ज़्यादा ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि इनकी तरफ नकारात्मक शक्तियां जल्दी आकर्षित होती हैं। इसकी वजह उनका नया शरीर पाना होता है. आत्माओं को नये शरीर की खोज रहती है. इसलिए आपने सुना होगा की गर्भवती महिलाओं को रात में बाहर जाने से अक्सर रोका जाता है।

कहा जाता है की लड़कियों को सूर्यास्त होने के बाद अपने बाल खुले नहीं रखने चाहिए. अमावस्या की रात को तो बिल्कुल भी नहीं। बाल खुले होने पर नकारात्मक शक्तियां आकर्षित होती हैं।

 

सपने में दिख जाए अगर ये चीज, तो समझ लें की बजने वाली है आपकी शहनाई

जन्म तारिख के अनुसार खरीदे वाहन तो कभी नहीं होगी अनहोनी

घर में अचानक इस मेहमान का आना मतलब मौत नज़दीक है

पैसा कमाना चाहते हैं तो अब पसीना बहाने की जरूरत नहीं बस घर लेकर आये लौंग और नमक

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -