पैसा कमाना चाहते हैं तो अब पसीना बहाने की जरूरत नहीं बस घर लेकर आये लौंग और नमक
पैसा कमाना चाहते हैं तो अब पसीना बहाने की जरूरत नहीं बस घर लेकर आये लौंग और नमक
Share:

दुनिया में पैसा हर इंसान की चाहत होती है। इसे पाने के लिए हर इंसान मेहनत तो बहुत करता है लेकिन उसकी मेहनत सफल नहीं होती। हर इंसान चाहता है की उसके पास इतना पैसा हो की वह अपनी जरूरत पूरी कर सके और उसके साथ उसके घर वाले भी सुखी जीवन जी सकें। लेकिन वास्तव में ऐसी किस्मत कुछ ही लोगो को मिल पाती है। अगर आप भी अच्छा-खासा पैसा कमाना चाहते हैं तो अब आपको पसीना नहीं बहाना पड़ेगा बस इसके लिए अपने घर लौंग और नमक लेकर आना होगा। क्योंकि लौंग और नमक का यह उपाय आपको पैसा कमाने में मदद करेंगे। तो चलिए जानते है वो कौन से उपाये हैं?

ईश्वर का ध्यान करते हुए काले कपङें में नमक, काली मिर्च और लौंग रखें और पोटली को काले धागे से बांध दें। फिर इस पोटली को ईश्वर का ध्यान करते हुए ही पूरे घर में घुमाएं, ध्यान रहे इसे टॉयलेट या वाशरूम में नही ले जाना है। पूरे घर में इसे घूमाने के बाद घर के मेनगेट पर इसे अन्दर की तरफ से बांध दें।

जब आप ये उपाए कर रहे हैं उस दौरान आपको किसी से बात नही करनी है। इस पोटली को वाशरूम या टॉयलेट में नही ले जाना है। इस बात का भी ध्यान रहे कि पोटली को मेनगेट पर ऐसे बांधनी है कि ये अन्दर की तरफ लटकती रहे। बस इतनी सी सावधानी रखते हुए आप ये उपाए करें और आप पाएंगे कि एक महिने के अन्दर ही आपके पैसो की किल्लत दूर हो जाएगी।

 

भगवान बालाजी की कुछ चमत्कारी और अद्भुत बातें

मंत्र साधना भौतिक बाधाओं का आध्यात्मिक उपचार है

जीवन में परेशानियों के उत्पन्न होने के सिर्फ एक ही कारण

दिमाग से तनाव को ऐसे करें बाय-बाय

छोटे बच्चों को ऐसे बनायें दानी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -