सपने में दिख जाए अगर ये चीज, तो समझ लें की बजने वाली है आपकी शहनाई
सपने में दिख जाए अगर ये चीज, तो समझ लें की बजने वाली है आपकी शहनाई
Share:

दुनिया में सपने हर इंसान को आते हैं बस उन लोगो को ही सपने नहीं आते जो जन्मजात से दृष्टिहीन होते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सपने में दिखने वाली कुछ चीजें आपको भविष्य में होने वाली घटना का संकेत देती है. जी हां कुछ ऐसे ही संकेतों के बारे में आज हम आपसे बात करने वाले हैं जो आपको भविष्य में होने वाली घटना का पहले ही संकेत दे देेते है। जब किसी इंसान की शादि होने वाली होती है तो उसके भी संकेत उसे उसके सपने मे पहले ही दिखने लगते हैं लेकिन उन संकेतों को कोई भी नहीं पहचान पाता. तो चलिए देखते है, कौन से वह संकेत है जिन्हे आप सपने मे देखकर यह पता कर सकते हैं की आपकी शादी अब ज्यादा दूर नहीं.

सपने में अगर आप खुद को खुश होकर नाचते हुए देखें, तो आपका शीघ्र ही विवाह होगा. दांपत्य जीवन भी सुखमय होगा. सपने में अगर आप शहद का सेवन करते हैं तो मतलब शीघ्र ही आपका विवाह संपन्न होने वाला है. सुंदर वस्त्र पहने लड़की को देखने पर सुंदर एवं सुशील पत्नी प्राप्त होती है. स्वप्न में अगर आपको सोने के आभूषण उपहार के तौर पर मिले, तो उस व्यक्ति का विवाह किसी धनी व्यक्ति से होता है. सपने में घूमना शुभ होता है. जैसा जीवनसाथी चाहिए वैसा ही हमसफ़र मिलता है. सपने में खुद को नाव पर बैठे हुए देखने पर दांपत्य जीवन सुखमय व्यतीत होता है.

स्वप्न में किसी सुरंग में से गुज़रने पर आपके दांपत्य जीवन में बाधाएं उत्पन्न हो सकती हैं. ध्यान रखें.पुरुष सपने में अगर अपनी दाढ़ी बनाता है या किसी दूसरे से बनवाता है, तो उसके दांपत्य जीवन की सभी कठिनाइयां समाप्त हो जाती हैं. सपने में इंद्रधनुष देखना शुभ होता है. जीवन में विवाह संबंधी अभिलाषाएं पूर्ण होती हैं. यह शीघ्र शादी का भी संकेत है. लहराते मोरपंख भी आपको जल्दी शादी की सूचना देते हैं. सपने में रंग-बिरंगे कपड़े आसमान में लहराते देखने का मतलब आपका आपके मनपसंद साथी से विवाह होने वाला है. व्यक्ति के लव मैरिज की संभावनाएं अधिक होती हैं.

 

छोटे बच्चों को ऐसे बनायें दानी

दिमाग से तनाव को ऐसे करें बाय-बाय

भगवान बालाजी की कुछ चमत्कारी और अद्भुत बातें

मंत्र साधना भौतिक बाधाओं का आध्यात्मिक उपचार है

जीवन में परेशानियों के उत्पन्न होने के सिर्फ एक ही कारण

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -