जन्म तारिख के अनुसार खरीदे वाहन तो कभी नहीं होगी अनहोनी
जन्म तारिख के अनुसार खरीदे वाहन तो कभी नहीं होगी अनहोनी
Share:

जीवन में हर इंसान का कोई न कोई सपना होता है जिसमें से एक सपना होता है की उसके पास खुद की गाड़ी हो। और वह बड़े ही शौख से अपने लिये गाड़ी खरीद भी लेता है। लेकिन कभी-कभी ऐसा भी होता है कि उसकी यही गाड़ी उसके लिए घाटे का सौदा हो जाती है। जी हां लाख सावधानी के बावजूद अनहोनी होना है तो हो ही जाती है। तो क्या आप भी चाहते हैं की जब आप अपने मन पसन्द की गाड़ी खरीदें तो वह लाभ का ही सौदा हो और उससे किसी भी प्रकार कि कोई अनहोनी न हो। दरअसल आज हम आपसे कुछ ऐसे ही विषय पर चर्चा करने वाले हैं जिसके माध्यम से गाड़ी खरीदने पर आपको कभी भी अनहोनी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

अंक ज्योतिष में जन्मतिथि के अनुसार व्यक्ति की राशि, स्वामी ग्रह, शुभ अंक, रंग आदी का निर्धारण किया जाता है। अगर गाड़ी खरीदते समय शुभ अंक और रंग आदी का ध्यान रखा जाए तो खरिदा गया वाहन आपके लिए शुभ साबित होता है.. और गाड़ी के साथ आपकी जिंदगी की दिशा गोचर भी सही रहती है। अंक ज्योतिष में मूलांक जन्म तारीख को कहते हैं। जैसे 19 तारीख को जन्मे व्यक्ति का मूलांक 1 प्लस 9=10 अर्थात एक होगा। वाहन अंक जानने के लिए वाहन के रजिस्ट्रेशन नम्बरों को जोड़कर इकाई में परिवर्तित करते हैं जैसे वाहन संख्या 5674 (5 प्लस 6 प्लस 7 प्लस 4 =22=2 प्लस 2 = 4) नम्बर का अंक 4 बनेगा। मूलांक स्वामी के आधार पर शुभ वाहन अंक एवं रंग का निर्धारण इस प्रकार करें।

किसी भी महिने के 1,10,19,28 तारिश को जन्मे व्यक्ति का मूलांक एक होता है जिसका स्वामी ग्रह सूर्य होता है सूर्य की चंद्र, मंगल एवं गुरू से मित्रता है तथा शुक्र व शनि इसके शत्रु हैं। अतः इनके लिए 1, 2, 3 व 9 अंक वाले वाहन शुभ रहेंगे जो क्रमश: सूर्य, चंद्र, गुरू तथा मंगल का प्रतिनिधित्व करते हैं। साथ ही इनके लिए वाहन का रंग सुनहला, सफेद, पीला, ताम्रवर्ण, हल्का भूरा तथा क्रीमिश शुभ रहेंगे।

 

जीवन में परेशानियों के उत्पन्न होने के सिर्फ एक ही कारण

मंत्र साधना भौतिक बाधाओं का आध्यात्मिक उपचार है

भगवान बालाजी की कुछ चमत्कारी और अद्भुत बातें

दिमाग से तनाव को ऐसे करें बाय-बाय

छोटे बच्चों को ऐसे बनायें दानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -