इवेंट के चलते अचानक टूट गया एक्ट्रेस के ब्लाउज का स्ट्रैप और फिर जो हुआ...
इवेंट के चलते अचानक टूट गया एक्ट्रेस के ब्लाउज का स्ट्रैप और फिर जो हुआ...
Share:

पाकिस्तान की फॉर्मर VJ एवं अभिनेत्री सोनिया हुसैन अपने बेबाक और बिंदास एटीट्यूड के लिए जानी जाती हैं। सोनिया हुसैन की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वही अब सोनिया हुसैन ने अपने साथ हुए एक डरावने हादसे का खुलासा किया है। सोनिया हुसैन ने बताया कि एक अवॉर्ड शो में उनकी साड़ी के ब्लाउज का स्ट्रैप टूट गया था। 

पाकिस्तान के एक टॉक शो में सोनिया ने कहा- एक अवॉर्ड शो में मैंने बड़ी खूबसूरत साड़ी पहनी थी। साड़ी के ब्लाउज में हल्टर नेक था। उसमें लेस लगी थी। अवॉर्ड शो में मैं बैठी हुई थी। तभी किसी ने पीछे से मुझसे Hi कहा। मैंने जैसे ही पीछे मुड़कर देखा तो मेरे ब्लाउज का स्ट्रैप टूट गया। सोनिया हुसैन ने कहा- मैं परेशान हो गई कि अब क्या करूं। तभी दो एक्टर सामने से आकर बोलने लगे-सोनिया पाकिस्तान के लिए क्या गाना सुनाएंगी आप? सारे कैमरा मेरे ऊपर आ गए। मैं सोचने लग गई अब क्या करूं? 

आगे सोनिया ने कहा- मैंने फिर साड़ी का पल्लू अपनी गर्दन पर पूरी तरह लपेटा और नानी-दादी की तरह साड़ी का पल्लू लपेटकर मैं खड़ी हुई। मेरे मुंह पर कैमरा इतने ज्यादा थे। उसे डिस्ट्रैक्ट करने के लिए मैंने सामने बैठे आतिफ असलम से गाना गाने को बोल दिया तथा फिर वो यादगार मोमेंट बन गया। पूरी सिचुएशन को इतने ग्रेस के साथ संभालने पर लोग सोनिया की प्रशंसा कर रहे हैं। जबकि कई लोग उन्हें ये कहकर ट्रोल भी कर रहे हैं कि ऐसे कपड़े वो पहनती ही क्यों हैं?

अनंत अंबानी की बर्थडे पार्टी में सलमान खान ने बी प्राक संग गाया गाना, वायरल हुआ VIDEO

लाइव कॉन्सर्ट के चलते बादशाह ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO

जाह्नवी कपूर ने कंफर्म किया अपना रिलेशनशिप, इस शख्स को कर रही है डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -