मानसून में हो रही देरी से अभी और झेलनी पड़ सकती है गर्मी, कुछ जिलों को मिल सकती है राहत
मानसून में हो रही देरी से अभी और झेलनी पड़ सकती है गर्मी, कुछ जिलों को मिल सकती है राहत
Share:

भोपाल। प्रदेश में प्री मानसून गतिविधियां शुरू हो चुकी है, जिसे लेकर प्रदेश के कई जिलों में तेज बारिश हुई है। मौसम विभाग ने प्रदेश में ओले और बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है। आगामी 24 घंटे में इंदौर संभाग के कुछ जिलों में ओलावृष्टि के साथ बारिश होने की संभावना जताई जा रही है। अगले 2 दिनों के मौसम विभाग द्वारा प्रदेश में यल्लो अलर्ट जारी किया है, जिसके तहत कई जिलों में बारिश हो सकती है।

मौसम वैज्ञानिक द्वारा बताया गया की पिछले दो-तीन दिन से पश्चिमी विक्षोभ एक्टिव होने से ओलावृष्टि और बारिश होने की स्थिति बनी है। मौसम विभाग का मनना है की सोमवार को भी यह क्रम जारी रह सकता है। 8 जून के बाद मौसम साफ होने का अनुमान लगाया जा रहा है। वहीं मानसून में देरी हो सकती है, जून के दूसरे सप्ताह में बारिश होगी। 

अनुमान लगाया जा रहा है की मानसून 20 जून तक प्रदेश में दस्तक देगा। जिसके लिए प्रदेश की जनता को अभी और गर्मी झेलनी पड़ सकती है। पिछले 24 घंटे में अलीराजपुर, बैतूल, बड़वानी, भिंड, धार, ग्वालियर, मुरैना, अनूपपुर, छतरपुर, डिंडोरी, पन्ना, रीवा, सतना, सीधी और उमरिया जिले में बारिश दर्ज की गई है। मानसून की देरी के कारण प्रदेश की जनता को अभी गर्मी का सितम और झेलना पद सकता है।

नशे में धुत्त पिता ने अपनी 8 वर्षीय बेटी को उतारा मौत के घाट

मां शारदा देवी का आशीर्वाद लेने मैहर पहुंचे सचिन पायलट

मुस्लिम युवक ने लगा लिया तिलक तो समुदाय को नहीं हुआ बर्दाश्त, कर दिया बायकॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -