टाइगर के साथ अफेयर को लेकर दिशा ने किया खुलासा
टाइगर के साथ अफेयर को लेकर दिशा ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'बागी 2' की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता टाइगर श्रॉफ भी है. बता दे कि, ये दोनों पहली बार किसी फिल्म में एक साथ काम कर रहे है. हालांकि दोनों के अफेयर की चर्चा इंडस्ट्री में हमेशा बनी रहती है.

ख़ास बात यह है कि, दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की है, लेकिन हाल ही में अभिनेत्री दिशा पटानी इस बात पर खुलकर बोली है. खबरों की माने तो फिल्म 'बागी 2' के मेकर्स का मानना है कि "अगर दोनों साथ दिखाई देंगे तो इसका असर उनकी फिल्म पर पड़ेगा और फिल्म की रिलीज के वक्त दोनों को अलग से दिखाने का क्रेज नहीं रहेगा."

इसके अलावा दिशा पटानी ने कहा है कि, "उनके और टाइगर के रिलेशन को लेकर किसी को कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए. अगर वो दोनों साथ भी दिखते हैं तो इससे फिल्म पर कोई नेगेटिव असर नहीं पड़ेगा. बता दे कि, इस फिल्म में अरमान कोहली, मनोज बाजपेयी, रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. इस फिल्म की फोटोज टाइगर श्रॉफ लगातार सोशल मीडिया पर डालते रहते है. डायरेक्टर अहमद खान और प्रड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की यह फिल्म 2016 में आई फिल्म 'बागी' का सीक्वल है जो 27 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी.

ये भी पढ़े

शशि कपूर की अंतिम यात्रा देख आसमान भी रो पड़ा

होम ग्राउंड पर 'गब्बर' द्वारा कुछ तूफानी होने की उम्मीद

ऐनी हैथवे ने खरीदा 16 करोड़ का बंगला

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -