आंध्र प्रदेश में कोविड केयर सेंटर के लिए दुबई के शख्स ने दान किए 50116 रुपये
आंध्र प्रदेश में कोविड केयर सेंटर के लिए दुबई के शख्स ने दान किए 50116 रुपये
Share:

आंध्र प्रदेश राज्य ने कोरोना मामलों में भारी वृद्धि का सामना किया है जो अतिरिक्त चिकित्सा सेवाओं की ओर जाता है। जैसा कि हम जानते हैं कि कई संगठन और लोग इस महामारी की स्थिति में दान देने और सेवा करने के लिए आगे आए, लेकिन विदेशों में रहने वाले मदद का एक दुर्लभ मामला रिपोर्ट में आया। 

आपको बता दें कि दुबई में जीएसके फाइनेंस के एक प्रबंधक और सिंगारायकोंडा के मूल निवासी पी. मल्लिकार्जुन ने पुलिस के लिए कोविड केयर सेंटर के रखरखाव के लिए 50116 रुपये दान देने की घोषणा की। इसकी सूचना पुलिस अधिकारियों ने दी है। वीडियोकांफ्रेंसिंग के जरिए एसपी से बात करते हुए मल्लिकार्जुन ने कहा कि केयर केयर सेंटर के बारे में पता चला। 

उन्होंने कहा कि एसपी सिद्धार्थ कौशल द्वारा सेवाओं से प्रेरित होकर, वह ऑनलाइन 50116 रुपये दान कर रहे हैं और कामना करते हैं कि उनके छोटे योगदान से पुलिस कर्मचारियों की भलाई में मदद मिलेगी। हालांकि, देश पर चिंता करने के इस विशेष तरीके के लिए एसपी सिद्धार्थ कौशल ने उनकी सराहना की। एसपी सिद्धार्थ ने कोविड के संकट के बीच पुलिस की कठोरता को पहचानने के लिए भी हिन को धन्यवाद दिया और पुलिस कर्मियों के प्रति उनके बड़े दिल के इशारे पर धन्यवाद दिया।

यूपी सरकार ने की घोषणा, अब नगर निगम कराएगा मृतकों का मुफ्त अंतिम संस्कार

महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे से पीएम मोदी ने की बात, कोरोना संकट पर हुई चर्चा

दिल्ली: 30 हज़ार में बेच रहे थे नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन, पुलिस ने जाल बिछाकर पकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -