महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे से पीएम मोदी ने की बात, कोरोना संकट पर हुई चर्चा
महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे से पीएम मोदी ने की बात, कोरोना संकट पर हुई चर्चा
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना महामारी की रफ्तार बढ़ती जा रही है. ऐसे में पीएम मोदी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से फोन कर सीधे वहां के हालातों के बारे में जानकारी ले रहे हैं. शनिवार को पीएम मोदी ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को फोन लगाया. बताया जा रहा है कि दोनों ने कोरोना महामारी को लेकर बात की.

बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. सूबे में पिछले 24 घंटे में यहां कोरोना के 54,022 नए केस सामने आए. 898 लोगों की मौत हुई. अब तक यहां 49,96,758 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं और 74,413 मरीजों की जान जा चुकी है. अभी यहां 6,54,788 मरीजों का उपचार चल रहा है. वहीं, मुंबई में शुक्रवार को 3,039 नए मरीज मिले और 71 लोगों की जान गई. पीएम मोदी ने कोरोना संकट को लेकर शुक्रवार को तीन राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ भी चर्चा की थी. शुक्रवार को पीएम मोदी ने मणिपुर के सीएम एन. बीरेन सिंह, त्रिपुरा के सीएम बिप्लब कुमार देब और सिक्किम के सीएम प्रेम सिंह तमांग के साथ बात कर कोविड हालात को लेकर चर्चा की थी. 

इससे पहले गुरुवार को पीएम मोदी ने झारखंड के CM हेमंत सोरेन से भी बात की थी. जिसके बाद झारखंड सीएम ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए काह था कि अच्छा होता कि वो काम की बात सुनते भी. हेमंत सोरेन ने ट्वीट में लिखा था कि, 'आज आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने फोन किया. उन्होंने सिर्फ अपने मन की बात की, बेहतर होता यदि वो काम की बात करते और काम की बात सुनते.' इसी ट्वीट को लेकर जमकर हंगामा हुआ था

ईरान के सर्वोच्च नेता बोले- इजराइल के खिलाफ एकजुट होकर लड़ें सभी इस्लामी देश

सीएम बनने के बाद पिता करूणानिधि की कलम से स्टालिन ने किया पहला हस्ताक्षर

अगस्त तक कोरोना मुक्त हो जाएगा ब्रिटेन: क्लाइव डिक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -