नशे में धुत व्यक्ति ने फैलाई विमान में बम होने की झूठी अफवाह
नशे में धुत व्यक्ति ने फैलाई विमान में बम होने की झूठी अफवाह
Share:

सोफाई : पूरी दुनिया आज डर के साए में जी रही है। हर व्यक्ति सहमा हुआ है। पहले रुसी विमान में सवार यात्रियों के परखच्चे उड़ना फिर पेरिस के स्टेडियम में आतंकी हमला और इसके बाद फ्रांस के प्रधानमंत्री मैनुअल वॉल्स का केमिकल व जैविक हथियारों से हमले की आशंका जताने से दुनिया का हर आम और खास सहमा और डरा हुआ है। ऐसे में पोलैंड के एक विमान में यात्रियों के बीच तब अफरा-तफरी मच गई जब नशे में धुत एक युवक ने विमान में बम होने की झूठी खहर फैला दी।

खबर के बाद विमान को बुरगास हवाई अड्डे पर उतारा गया। स्मॉल पलैनेट के विमान में 161 यात्री सवार थे। सुबह 5.45 बजे यात्रियों को उतार दिया गया और इसके बाद विमान की तलाशी ली गई जिसमें कुछ भी हाथ नही आया। पुलिस ने उस 60 वर्षीय यात्री को हिरासत में ले लिया है, जिसने यह अफवाह फैलाई थी।

इस पूरी प्रक्रिया के बाद बुल्गेरिया के प्रधानमंत्री बोयको बोरिसोव ने बयान जारी कर कहा कि यह महज एक अफवाह था जिसे एक यात्री ने नशे की हालत में फैलाया था। बुल्गेरिया के माडिया से निली खबरों के अनुसार, यात्री को हिरासत में लेकर पूछताछ की गी जिसमें उसने कबूला कि उसने एक संदिग्ध पैकेट देखा था पर साथ ही उसने यह भी माना कि वह नशे में छूर था। इसलिए उसे स्पष्ट दिखाई नही दे रहा था। पहले से हो रहे दुनिया भर में आतंकी हमले को देखते हुए दुनिया भर में सुरक्षा व्यवस्था को और अधिक चाक चौबंद किया गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -