शराबी मां ने अपने शौक के लिए बर्बाद किया बेटे का भविष्य, मामला जानकर होगी हैरानी
शराबी मां ने अपने शौक के लिए बर्बाद किया बेटे का भविष्य, मामला जानकर होगी हैरानी
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक मां ने अपने ही बेटे को चोरी करना सिखाए तथा आज दोनों ही मां बेटे पुलिस हिरासत में है। चौंकाने वाली बात तो यह है कि महिला अपने शराब पीने के शौक को पूरा करने के लिए बेटे से चोरी कराती थी। इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में चोरी की कई घटनाओं का खुलासा करते हुए पुलिस द्वारा एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है जो कि अपने 15 वर्षीय बेटे को चोरी करने के लिए भेजती थी। मां और बेटे दोनों ही चोरी का सामान बेचने के लिए बाजारों में घूमा करते थे। महिला का बेटे आमतौर पर लोगों के घरों से सोना चुराता था। जिस भी दुकान पर यह सोना बिक जाता था रुपए लेकर मां-बेटे फरार हो जाते थे।

अपराधी महिला नगर निगम इंदौर में मस्टर कर्मचारी है तथा शराब पीने की आदि बताई जा रही है। महिला अपराधी के पति का कुछ वक़्त पहले अधिक शराब पीने की वजह से मौत हो गई थी। महिला द्वारा परिवार का खर्च चलाने के लिए बेटे को ही चोरी की घटना करने के लिए कहा जाता था। DCP आदित्य मिश्रा ने बताया, राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में निरंतर चोरी की कई घटनाएं हो रही थी। जहां पर पुलिस द्वारा एक टीम गठित करके क्षेत्र में एक संदिग्ध नाबालिक एवं महिला अपराधी अंजू को गिरफ्तार किया गया। अंजू ने बताया कि उसके पति की कुछ सालों पहले ज्यादा शराब पीने की वजह से मौत हो गई थी। अंजू नगर निगम में अस्थाई कर्मचारी के तौर पर काम करती है तथा सफाई कर्मचारी के पद पर वर्तमान में पदस्थ है।

महिला द्वारा कई बार अपने बेटे को कुछ मकानों में चोरी की घटना के लिए भेजा गया था। चोरी करने के पश्चात् नाबालिग लड़के का आत्मविश्वास बढ़ गया तथा उसने क्षेत्र में कई जगह चोरी करना आरम्भ कर दिया। वारदात करने के पश्चात् नाबालिग अपराधी घर आता तथा सभी सोने-चांदी के आभूषण मां के दे देता था। मां उसे क्षेत्र में ही बेचने का प्रयास करती थी मगर बिना बिल होने की वजह से कई बार कई सोना खरीदने वाले कारोबारियों ने महिला से सोना खरीदने से मना कर दिया था। पुलिस को क्षेत्र के सुनार द्वारा इस तरह की खबर प्राप्त हुई कि कोई महिला और एक नाबालिक लड़का बगैर बिल के सोना बेचने के लिए घूम रहे हैं। इस इनपुट के पश्चात् पुलिस द्वारा दोनों ही मां-बेटे को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ करने पर उनके पास से साढ़े 5 लाख रुपए का सामान बरामद किया गया। छापेमारी के चलते पुलिस को महिला के घर से कई शराब की खाली बोतलें भी मिलीं।

MP की राजनीति में दिखा अनोखा दृश्य! नारायण सिंह को समोसा खिलाते नजर आए ज्योतिरादित्य सिंधिया, बोले- 'पूरा खाना पड़ेगा'

'KCR अपने बेटे को CM बनाना चाहते हैं और सोनिया अपने बेटे को PM, ये तेलंगाना का विकास नहीं करेंगे..', सूर्यापेट में अमित शाह का हमला

इंदौर की फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, कई घंटों के बाद भी नहीं पाया जा सका काबू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -