MP की राजनीति में दिखा अनोखा दृश्य! नारायण सिंह को समोसा खिलाते नजर आए ज्योतिरादित्य सिंधिया, बोले- 'पूरा खाना पड़ेगा'
MP की राजनीति में दिखा अनोखा दृश्य! नारायण सिंह को समोसा खिलाते नजर आए ज्योतिरादित्य सिंधिया, बोले- 'पूरा खाना पड़ेगा'
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर कई अलग अलग तस्वीरें सामने आ रही हैं. वही इस बीच अब एक और नई तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पार्टी उम्मीदवार पूर्व मंत्री नारायण सिंह कुशवाह को समोसा खिला रहे हैं, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। विधानसभा चुनाव में उम्मीदवारों के पक्ष में समर्थन जुटाने के लिए केंद्रीय नागरिक उड्डयन एवं इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों ग्वालियर संभाग के दौरे पर हैं वे शहरी तथा ग्रामीण सभी विधानसभा क्षेत्रों में जाकर मतदाताओं से बीजेपी उम्मीदवार को जिताने की अपील कर रहे हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर दक्षिण विधानसभा से पार्टी उम्मीदवार पूर्व मंत्री नारायण सिंह कुशवाह के प्रचार के लिए शिखा गार्डन में आयोजित समारोह में पहुंचे उन्होंने यहाँ कार्यकर्ताओं को संबोधित किया तथा पार्टी के लिए प्राण प्रण से जुट जाने की अपील की। इसके चलते सिंधिया ने ऐसा कुछ किया कि लोग आश्चर्य में पड़ गए, उन्होंने वहां से नाश्ते की प्लेट से एक समोसा उठाया तथा नारायण सिंह कुशवाह को खिलाने लगे, झिझक के चलते नारायण सिंह ने एक कौर समोसा का लिया मगर सिंधिया जिद पकड़ गए कि पूरा खाना पड़ेगा, बाद में एक बड़ा सा कौर नारायण सिंह कुशवाह ने समोसे का खा लिया।

वही सिंधिया द्वारा पूर्व नारायण सिंह कुशवाह को जिद कर समोसा खिलाने का किसी ने वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, सभी लोग “महाराज” सिंधिया के इस सादगी भरे रूप की चर्चा कर रहे हैं।

मुंबई में अपने माता-पिता को ढूंढ रही है स्विट्जरलैंड से आई लड़की, मिली ऐसी खबर कि उड़ गए होश

'हिंदुत्व को उखाड़ फेंको..' के नारों के बीच हमास के आतंकी खालिद मशेल ने दिया भाषण, वामपंथी सरकार की नाक के नीचे हुआ आयोजन !

किसानों को लेकर नितिन गडकरी का बड़ा ऐलान- बोले- 'लाइफ टाइम बिजली और पानी फ्री मिलेगी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -