नशे में धुत्त सिपाही ने की दरोगा की धुलाई केस दर्ज

सहारनपुर: अनुशासन की तमाम पराकाष्ठा को पार करते हुए नशे में धुत्त सिपाही ने दरोगा की जमकर धुनाई कर डाली,अपने विरुद्ध कारवाही होते देख आरोपी सिपाही थाने से फरार हो गया पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर जाच शुरू कर दी है.

एच.सी.पी.दरोगा अमरपाल सिंह सिपाही पवन के साथ डायल 100 वैन पर ड्यूटी पर था आरोप है की पवन शर्मा  के समय से ही नशे में था रात्रि लगभग 8 बजे जब वे लोग सालियर तिराहे पर थे तो दरोगा अमरपाल ने गाड़ी के चालक घनश्याम को मुख्य मार्ग पर गाड़ी लगाने को कहा,

जब गाड़ी चलने लगी तो सिपाही पवन ने वहा जाने पर विरोध जताया, जिस पर दोनों में पहले बहस और फिर गाली-गलोच हो गई, बात इतनी बढ़ी कि नशे में धुत्त सिपाही ने दरोगा को पीटना शुरु कर दिया.

जिस पर चालक ने किसी तरह से छुड़ा दोनों को गाड़ी सहित थाने में ले आया और कोतवाली प्रभारी को सुचना दी. अन्य पुलिस कर्मियों के एकत्रित होने और मामले की जानकारी कोतवाल के लेने पर आरोपी ने वहा हंगामा खड़ा कर दिया,

मामले की सूचना तीतरो कोतवाल ने एस.पी.देहात को दी तो उन्होंने सिपाही के विरुद्ध कारवाही करने के निर्देश दिए, अपने विरुद्ध मामला होते देख आरोपी सिपाही सभी को चकमा देकर थाने से फरार हो गया.

पीड़ित दरोगा की शिकायत पर रात्रि में ही उसका मेडिकल करा कर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एस. सी.एस.टी.और मारपीट की धाराओ में केस दर्ज कर जाच शुरू कर दी है.

और पढ़े​-

लिव इन में रहने वाली महिला की मिली 5 दिन पुरानी लाश

इंदौर में मर्यादा हुई तार - तार, ससुर ने बहू की बनाई अश्लील फिल्म

 

 

Most Popular

- Sponsored Advert -