लिव इन में रहने वाली महिला की मिली 5 दिन पुरानी लाश
लिव इन में रहने वाली महिला की मिली 5 दिन पुरानी लाश
Share:

इंदौर। इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में एक महिला की लाश मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस घटना की खबर फैलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. प्राम्भिक जांच से पता चला कि लाश करीब पांच दिन पुराणी है. लाश शहर के बाहर एक खेत पर मिला. महिला के हाथ-पैर बंधे हुए थे. शव कि शिनाख्त करने पर पता चला कि महिला खजराना इलाके की रहने वाली है. पुलिस हत्या का केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार रात खजराना पुलिस को सूचना मिली थी कि पाकीजा कॉलोनी के एक टापरे में लाश पड़ी है. सुचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस के लाश की हालत देखकर होश उड़ गए. शव चार-पांच दिन पुराना था. उसके हाथ पैर बंधे हुए थे. टापरी के चारो तरफ बदबू फ़ैली हुई थी. लाश का चेहरा पहचान में नहीं आ रहा था.शिनाख्त के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ की गई. पहनावे के आधार उसकी शिनाख्त हुई. महिला की एक बेटी भी है.

मृतक महिला के साथ काम करने वाली एक अन्य महिला ने बताया कि पति से अनबन के कारण वह कुछ दिनों से अपने प्रेमी के साथ रह रही थी. पिछले रविवार से वह ना तो वह काम पर आई और ना ही उससे मिली थी, उसके परिजन उसे तलाश रहे थे. उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने पर भी की गई थी. पुलिस के मुताबिक़ प्रारंभिक रूप से लग रहा है कि हत्या चार-पांच दिन पहले की गई है. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुरानी दुश्मनी के कारण 15 वर्षीय बच्ची को उतारा मौत के घाट

अन्धविश्वास का कारनामा, भुत भगाने के लिए बच्चो के मुंह में डाला जलता हुआ बल्ब

ममता हत्याकांड में पुलिस को मिले अहम सुराग, जल्द होगा पर्दाफाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -